सिंबा ने बॉक्सऑफिस पर मचाया धमाल, रणवीर सिंह ने तोड़ दिया अपना ही रिकार्ड

मुंबई। रणवीर सिंह और सारा अली स्टारर फिल्म सिंबा ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ 72 लाख रुपये का बिजनेस किया है। रणवीर सिंह ने इस फिल्म के प्रमोशन में जितनी मेहनत की थी वह सफल होते हुए नजर आ रही है। पहले दिन के रिकार्ड से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म आने वाले समय में अच्छा बिजनेस कर सकती है। आपको बताते चले कि दो दिनों के बाद नया साल है, जिस अवसर पर इस फिल्म को एक नई ऊंचाई मिल सकती है।

इस फिल्म के जरिए एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी ही कई फिल्मों का फर्स्ट डे कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ दिया है। गुंडे और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए रणवीर की यह फिल्म पहला नंबर पाने में कामयाब रही है।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस मसाला फिल्म ने रणवीर सिंह की ही फिल्म पद्मावत (19 करोड़), गुंडे (16.12 करोड़), गोलियों की रासलीला – रामलीला (16 करोड़) और बाजीराव मस्तानी (12.80 करोड़) की फर्स्ट डे कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ डाला है। फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं। तरण ने लिखा कि फिल्म दूसरे दिन पहले दिन की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करेगी।

डायरेक्टर रोहित शेट्टी इस तरह की फिल्में बनाने के एक्सपर्ट माने जाते हैं। गोलमाल और सिंघम जैसी हिट सीरीज बनाने वाले रोहित मसाला फिल्में बनाने के एक्सपर्ट हैं और वह ये बात अच्छी तरह जानते हैं कि किस तरह ऐसी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सही लैंडिंग दिलाई जाए। देखा जाए तो फिल्म में कोई नई कहानी नहीं है लेकिन रोहित इसे अपनी सुपरहिट सीरीज सिंघम से जोड़ पाने में कामयाब रहे हैं।

 

 

Related Articles