सिंगर अरमान मलिक और तुलसी कुमार का गाना ‘जरा ठहरो’ हुआ रिलीज़

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को सम्मान देते हुए सिंगर अरमान मलिक ने अपने गाने ‘जरा ठहरो’ की रिलीज को 6 जुलाई के बजाय 8 जुलाई कर दिया था. दरअसल, 6 जुलाई को सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज होने वाला था. आज यानी 8 जुलाई को अरमान मलिक का गाना ‘जरा ठहरो’ रिलीज हो गया है. यूट्यूब पर ये गाना रिलीज के साथ ही छा गया है. अरमान मलिक के साथ इस गाने में तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के लीरिक्स रश्मि विराग के हैं.

अरमान मलिक ने इस गाने पर बात करते हुए बताया की, ‘ये मेरा पहला ऐसा गाना है जिसे लॉकडाउन में इस तरह से शूट किया गया है. अपने घर में इसे शूट करने में थोड़ी मुश्किल आई क्योंकि अपने अच्छे फुटेज नहीं मिल पा रहे थे, लेकिन फिर भी हमने इसे बेहतर बनाने की कोशिश की है. मैंने और तुलसी ने पहले भी कई गाने साथ गाए हैं और फैंस को हमारी जोड़ी काफी पसंद भी आती है. महरीन पीरजादा बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और उनके साथ काम करके मुझे बहुत खुशी हुई है.’

अरमान मलिक और तुलसी कुमार के गाने ‘जरा ठहरो’ को लॉकडाउन में शूट किया गया है. इस गाने में अरमान के साथ महरीन पीरजादा नजर आ रही हैं. अरमान का ये रोमांटिक गाना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अरमान और तुसली की जोड़ी इससे पहले भी कई गानों में अपनी आवाज दे चुकी है और अब इनका ये गाना भी बेहद शानदार है.

‘जरा ठहरो’ गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. तुलसी और अरमान ने एक साथ कई हिट गाने दिए हैं, जिसमें से ‘दिल में छुपा लूंगा’, ‘दिल के पास’ उनके कुछ शानदार गानों  में से हैं.

Related Articles