सिंगर के देरी से पहुंचने पर भीड़ हुई बेकाबू बरसाए ईंटे पत्थर, विधायक जी को आया पसीना

लखनऊ। बाराबंकी में सोमवार को रामपुर महोत्सव में जमकर ईंट पत्थर चले। भोजपुरी के मशहूर सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव को आने में देरी होने के कारण  भीड़ ने मंच की तरफ ईंटे पत्थर बरसा दिए। घटना में कई लोगों के बुरी तरह घायल होने की खबर है। भीड़ इस तरह बेकाबू हुई की बैरिकेडिंग और कुर्सियां तोड़ डाली, बल्लियां उखाड़ लीं।

पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठियां भांजी। सीओ सिटी ने लाउडस्पीकर पर भीड़ से पत्थरबाजी न करने और ठीक से बैठने का निवेदन किया।

10 बजे मंच पर पहुंचे भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का भी स्वागत दर्शकों ने ईंटे-पत्थर फेंककर किया। सिंगर खेसारी लाल यादव ने भीड़ से पत्थर न फेकने और सही से बैठने की अपील की, लेकिन भीड़ की नाराजगी और पुलिस की कमी देख एक्टर व सिंगर खेसारी ने मंच पर परफॉर्म करने से ही मना कर दिया। पुलिस ने सिंगर को सुरक्षा का भरोसा दिलाया, जिसके बाद सिंगर ने गाना शुरू किया , लेकिन भीड़ फिर बेकाबू हो गई। खेसारी कोई प्रस्तुति ही नहीं दे पाए और कार्यक्रम बुरी तरफ से फ्लॉप हो गया।

इस दौरान विधायक उपेंद्र रावत बुरी तरह घबरा गए। गुस्साई भीड़ बैरिकेडिंग तोड़ उनकी तरफ बढ़ी ही थी कि उन्हें बुरी तरह पसीना आ गया। पुलिस ने किसी तरह घबराए विधायक को अपने सुरक्षा घेरे में लेकर भीड़ से बचाया। कितने लोगों को चोट आई ये भीड़ में कह पाना मुश्किल है, लेकिन काफी लोग चोटिल हुए हैं।

Related Articles