गायक कंपोजर अरमान मलिक लॉन्च करेंगे अपना पहला अंग्रेजी एकल गाना

गायक कंपोजर अरमान मालिक अपना पहला अंग्रेजी भाषी एकल गाना ‘कंट्रोल’ 20 मार्च को लॉन्च करेंगे। गायक ने एरिस्टा रिकॉर्ड्स के साथ अनुबंध साइन किया है। इसी अनुबंध के तहत अरमान अपना पहला अंग्रेजी गाना ‘कंट्रोल’ रिलीज करेंगे।

इस बारे में अरमान ने कहा, “अंग्रेजी संगीत लिखना और रिलीज करना मेरा सपना था और मुझे इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए एरिस्टा रिकॉर्डस से बेहतर परिवार नहीं मिल सकता था। यह जानने से बेहतर कोई एहसास नहीं है कि मैं डेविड मैसी जैसे एक एक्जीक्यूटिव के बेहतरीन हाथों में हूं, जिन्हें वास्तव में मुझ पर और इस परियोजना पर विश्वास है और वैश्विक संगीत को लेकर मेरा और उनका नजरिया एक ही है। हम इस पर करीब एक साल से काम कर रहे हैं और मैं दुनिया के साथ अपने इस नए पहलु को साझा करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।”

वहीं एरिस्टा के अध्यक्ष और सीईओ डेविड मेसी ने कहा, “अरमान के एरिस्टा परिवार में शामिल होने से हम खुश हैं। वह एक अंतर्राष्ट्रीय कलाकार हैं और हम उन्हें अमेरिका में परिचित कराने को लेकर उत्साहित हैं।

अरमान के कई फैंस ने उनसे इस पोस्ट के नीचे भी कई सवाल किए हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट के बाद उन्होंने ट्विटर पर एक सेल्फी भी शेयर की थी। इस सेल्फी के साथ ही उन्होंने 1 मिलियन फॉलोअर्स का ट्विटर पर जश्न मनाया था।

 

अरमान कबीर सिंह, दे दे प्यार दे, चीट इंडिया, बागी 3 जैसी कई फिल्मों के लिए गाना गा चुके हैं और बॉलीवुड के पॉपुलर म्यूजिक सिंगर्स में शुमार किए जाते हैं।

इंस्टाग्राम पर अरमान के इस पोस्ट के कुछ घंटों बाद उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने ड्रैमेटिक अंदाज में लिखा कि ‘चिंता मत कीजिए।

Related Articles