इस टीवी एक्ट्रेस के साथ गायक हिमेश रेशमिया ने गुपचुप रचाई शादी

मुंबई। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में शादी का सीजन चल रहा है। सोनम कपूर और नेहा धूपिया के बाद अब म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने भी शादी कर ली हैं। हिमेश रेशमिया ने छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से गुपचुप तरीके से शादी कर ली हैं। 11 मई को दोनों के रिसेप्शन पार्टी के बाद इनकी शादी की खबर सबके सामने आई।

हिमेश रेशमिया सोनिया कपूरगौरतलब हैं कि अभी हाल ही में सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली। उसी के अगले दिन नेहा धूपिया ने एक्टर और उनके बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी करके सबको चौका दिया। अब एक्टर,गायक और म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया की भी शादी हो गई हैं। हिमेश रेशमिया ने टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ गुपचुप तरीके से शादी की जिसके बाद दोनों ने 11 मई को रिसेप्शन पार्टी दी।हिमेश और सोनिया की शादी के बाद की पहली तस्वीर भी अब सामने आ गई है। इस तस्वीर को खुद हिमेश रेशमिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

बता दे हिमेश ने भी पंजाबी रीती रिवाज से शादी की हैं। दोनों ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की। दोनों की शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। मालूम ही कि यह हिमेश की दूसरी शादी है। उनकी पहली पत्नी कोमल थी और उन्होंने पिछले साल जून में ही अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया था। हिमेश ने 22 साल तक रिश्ते में रहने के बाद अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमेश और सोनिया की नजदीकियां ही उनकी पत्नी से पहली शादी खत्म होने का कारण बनी थी।

सोनिया कपूर की अगर बात करे तो वह छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वह ‘कैसा ये प्यार है’, ‘जुगली चली जलंधर’, ‘येस बॉस’, ‘रिमिक्स’ जैसे कई हिट टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। हिमेश और सोनिया एक दूसरे को पिछले 10 साल से डेट कर रहे हैं। हिओमेश और सोनिया की महेंदी की रस्म शादी से दो दिन पहले की गई थी और 11 मई को दोनों ने रिसेप्शन पार्टी दी।

Related Articles