इस शो के लिए मशहूर गायक कुमार सानु ने अरिजीत सिंह को दिया ट्रिब्यूट

मुंबई: फिल्म जगत के मशहूर गायक कुमार सानु  ने इस बार अपने गायिकी से इतिहास रच दिया है। दरअसल कलर्स टीवी पर जल्द ही प्रसारित होने वाला एक शो जैम इन। जो जल्द ही टीवी पर कुछ मशहूर कलाकारों के साथ आने वाला है। इस शो के दौरान गायक कुमार सानु ने कुछ ऐसे अपना हुनर सबके सामने दिखाया की उस गाने के गायक अरिजीत सिंह की ख़ुशी देखने लायक थी। कुमार सानु ने अरिजीत सिंह के फिल्म सिटीलाइट्स का गाना ‘मुस्कुराने की वजह तुम हो’ गाया।

कुमार सानु और अरिजीत सिंह
कुमार सानु और अरिजीत सिंह

गायक कुमार सानु ने कहा- “मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है की पूरी दुनिया में अरिजीत ने भारतीय संगीत को पहचान दिलाई और उन्होंने बहुत ही बेहतरीन तरीके से वेस्टर्न म्युज़िक को भारतीय संगीत में ढाला है। उन्हें बहुत साड़ी शुभकामनायें। ” आपको बता दें की ये शो टीवी पर 10 अक्टूबर को ठीक 10: 30 बजे आने वाले है।

कुमार सानु और अरिजीत सिंह
कुमार सानु और अरिजीत सिंह

जिसमें इस बार आपको अलका याग्निक, उदित नारायण, कुमार सानु, जावेद अली, सुरेश वाडकर, बप्पी लहरी, निकिता गांधी, श्रद्धा शर्मा, सोनू कक्कड़ अंतरा नंदी, जोनिता गांधी से लेकर अरमान मालिक और मास्टर सलीम जैसे कई कलाकार अपने गायिकी से इस शो की शोभा बढाने वाले है। वही दूसरी तरफ कुमार सानु ने जिस तरह से अरिजीत सिंह का ये खूबसूरत सा गाना अनोखे अंदाज़ में सभी के सामने पेश किया। और ऐसे ट्रिब्यूट दिया है जिससे उनकी जमकर सराहना की जा रही है।

इसे भी पढ़े: जानिए शाहरुख खान और गौरी खान के दिलचस्प कहानी के बारे में, ऐसे हुई थी शुरुआत

Related Articles