सिंगर मीका सिंह के घर हुआ ये बड़ा हादसा, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई। बॉलिवुड के फेमस सिंगर मीका सिंह के घर से एक चौकाने वाली खबर आ रही हैं. मीका सिंह के मुंबई स्‍थ‍ित अपार्टमेंट में चोरी हो गई है। बताया जा रहा है कि उनके ओशिवरा स्थित अपार्टमेंट से 3.25 लाख की जूलरी और कैश चोरी हो गए हैं। इस घटना के बाद ओशवरा पुलिस स्टेशन में रविवार को शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी हैं.

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, शाम 3 से 4 बजे के बीच चोरी की यह वारदात हुई है, इसलिए मीका के घर काम करने वालों के अलावा उस दौरान उनके घर आने-जाने वालों से इस सम्बंध में पूछताछ जारी है। इस पूरी वरादात में 27 साल के अंकित वासन नाम के व्यक्ति पर संदेह जताया जा रहा हैं. बता दे वह दिल्ली के रहने वाले हैं और वह मीका सिंह के प्रॉजेक्ट्स और लाइव शो को ऑर्गनाइज़ करने का काम करते थे।बताया गया है कि अंकित मीका के साथ 10 साल से ज्यादा समय से काम कर रहे हैं। ओशवरा पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनके मैनेजर ने उन्हें जानकारी दी कि चोरी की घटना के बाद से अंकित का कोई अत-पता नहीं मिल रहा।

पुलिस ने बताया है कि अंकित मीका के अंधेरी स्थित स्टूडियो के पास ही रहता है और मीका के घर कभी भी आता-जाता जिसके लिए उन्हें कोई रोक-टोक नहीं थी। पुलिस ने बताया कि बिल्डिंग के वॉचमैन भी संदिग्ध से परिचित थे और इसलिए उन्होंने कभी उन्हें अंदर जाते या फिर बाहर निकलते हुए कभी रोक-टोक नहीं की।

ओशिवरा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर शैलेश से जब मुंबई मिरर ने बातचीत की तो उन्होंने बताया कि अंकित के खिलाफ चोरी का यह मामला भारतीय संहिता की धारा 382 के तहत दर्ज किया जा चुका है और पुलिस उसे पकड़ने में जुटी है।

Related Articles