सिंगर नेहा कक्कड़ ने इस ख़ास अंदाज़ में दी उर्वशी ढोलकिया को जन्मदिन की बधाई

0

मुंबई: मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 6’ की विजेता रहीं टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने अपना जन्मदिन मनाया. वह 41 साल की हो गई हैं. आपको बता दें कि उर्वशी ढोलकिया की 16 साल की उम्र में ही शादी हो गई थी और 17 साल की उम्र में उन्होंने अपने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था. उर्वशी ढोलकिया का 18 साल की उम्र में तलाक हो गया था, तब से वह सिंगल प्राउड मदर हैं.

उर्वशी ढोलकिया के जन्मदिन के मौके पर गायिका नेहा कक्कड़ ने गुरुवार को अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया को सोशल मीडिया पर एक बेहद ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

 

नेहा ने उर्वशी के साथ अपनी दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे दीदी!! मेरे जाननेवालों में सबसे सशक्त महिलाओं में से एक, सभी सिंगल मदर्स के लिए एक प्रेरणा, बल्कि उन सभी महिलाओं के लिए भी, जो यह सोचती हैं कि अपने लाइफ पार्टनर को खोने और मां बनने के बाद वे ज्यादा कुछ नहीं कर सकती हैं. जरा इन्हें देखिए! वह और उनके बच्चे कितने अच्छे से जिंदगी जी रहे हैं. बेशक वह मेरे लिए भी एक प्रेरणा हैं. लव यू दीदी!!!!”

 

बात करें उर्वशी की तो टीवी की दुनिया में उर्वशी को स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने वाले सीरियल ‘कसौटी जिन्दगी की’ से पहचान मिली है. अपने एक्टिंग के सफर में उन्होंने चंद्रकांता में भी काम किया था.

चंद्रकांता में उर्वशी इरावती की भूमिका निभाती हुई नज़र आईं. उर्वशी रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं उन्होंने नच बलिए और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था.

loading...
शेयर करें