इस आयोजित कार्यक्रम में गायिका रिनी मुखर्जी ने दी मनमोहक प्रस्तुति

0

नई दिल्ली: लड़की बचाओ अभियान के तहत उनके कौशल विकास, स्वच्छता एवं सशक्तीकरण के लिए आयोजित कार्यक्रम ‘मेरी मां’ में गायिक रिनी मुखर्जी की मनमोहक प्रस्तुति ने लोगों का दिल जीत लिया। समाज के गरीब और वंचित वर्ग के बच्चों के कौशल विकास को प्रोत्साहित करने के लिए ली.रिदम के 10वें वार्षिक सांस्कृतिक समारोह ‘मेरी मां’ के दो दिवसीय उत्सव में बंगाली बाला रिनी मुखर्जी के गाए बॉलीवुड गानों ने लोगो को थिरकने पर मजबूर कर दिया। उनकी कर्णप्रिय आवाज ने लोगों को झूमने पर मजबूर किया।

 

कार्यक्रम के पहले दिन मशहूर ड्रमर शिवामनी की शानदार प्रस्तुति साथ ही पं. विश्व मोहन भट्ट, कुमार बोस एवं राजेंद्र प्रसन्ना की मनमोहक प्रस्तुति ने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। कार्यक्रम की शुरुआत में ली.रिदम स्कूल के बच्चों ने क्लासिकल डांस की प्रस्तुति दी। वहीं दूसरे दिन रिनी मुखर्जी, रोनू मजूमदार और बाबुल सुप्रियो की परफॉरमेन्स ने समां बांधा।

 

प्रसिद्ध गायिका और ली.रिदम की संस्थापक रिनी मुखर्जी ने कहा, “इस कार्यक्रम के जरिए हम युवा पीढ़ी को हमारी मातृभूमि और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के बारे में जानने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। स्वस्थ और शक्तिशाली समाज के उद्देश्यों के साथ लडकियों को बचाने के लिए ली.रिदम स्कूल में अलग-अलग आयु वर्गो के लिए नियमित योग और आत्मरक्षा कक्षाएं संचालित की जाती है जो कि लगभग मुफ्त में होती हैं।”
 

loading...
शेयर करें