सिंगर ध्वनि भानुशाली ने कोरोना के बीच किया अपने पुराने दिनों को याद, कही ये बात

मुंबई: पॉप स्टार ध्वनि भानुशाली को स्टेज पर परफॉर्म करने और मस्ती करने की याद आ रही है. अपने स्टेज परफॉर्मेंस की तस्वीरों के एक कोलाज को साझा करते हुए उन्होंने शेयर किया, “मुझे लोगों के बीच में रहकर मस्ती और बेवकूफी करने की याद आ रही है. हैशटैगथ्रोबैक.”

कोविड-19 महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन में लाइव शोज पर फिलहाल के लिए रोक है. ध्वनि के मुताबिक लॉकडाउन का मतलब अपनी देखभाल करने से है. उन्होंने कहा, “सामान्य जिंदगी में भागादौड़ी में हम काफी व्यस्त रहते हैं जिसके चलते हम कई बार अपना ख्याल नहीं रख पाते हैं.”

वह आगे कहती हैं, “अपनी त्वचा की देखभाल करने से लेकर संगीत का अभ्यास करना और कसरत करने से लेकर अपनी छोटी बहन के साथ खाना पकाना सीखना, मुझे लगता है कि मुझे अपने बारे में कई नई चीजों का पता लगा है.”

बता दें, ध्वनि भानुशाली कई फिल्मों में भी गाना गा चुकी हैं, जिनमें ‘सत्यमेव जयते’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्मों का नाम मुख्य रूप से शामिल है. ध्वनि भानुशाली का नाम उस वक्त से और ज्यादा पॉपुलर हो गया, जब वह ‘बिगबॉस 13’ के एक एपिसोड में परफॉर्म करने आई थीं. इस एपिसोड में सलमान खान ने भी उनकी आवाज की जमकर तारीफ की थी.

Related Articles