सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता निकले कोरोना पॉजीटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना धीरे-धीरे बॉलीवुड सितारों को भी निशाना बना रहा है। अब ये बताया जा रहा है की बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल भी कोरोना वायरस पॉजीटिव है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। ऐसे में खतरा अब जुबिन नौटियाल पर भी मंडराने लगा है, क्योंकि हाल ही में वो भी अपने पिता से मिलने गए थे।

आपको बता दें कि जुबिन नौटियाल उत्तराखंड के जौनसार-बावर के रहने वाले हैं। उनका परिवार देहरादून में रहता है। कोरोना पॉजीटिव होने की जानकारी जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल ने खुद सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने बताया कि शुरुआती लक्षणों की वजह से उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट करवाया। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। फिलहाल, वो एम्स ऋषिकेश अस्पताल में भर्ती है। नौटियाल परिवार के सभी सदस्य को घर में क्वांरटीन किया है। अपने तबीयत की जानकारी देते हुए उनके करीबी रिश्तेदारों ने बताया कि उनकी हालत अब ठीक है, डॉक्टरों की सलाह पर एम्स ऋषिकेश में भर्ती हैं।

बॉलीवुड फिल्मों से जगाए देशभक्ति रामशरण नौटियाल के संपर्क में जो भी लोग संपर्क में आए थे, उनका भी अब कोरोना टेस्ट किया जाएगा। यानी जुबिन नौटियाल का भी कोरोना टेस्ट हो सकता है। जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के टॉप सिंगर्स की लिस्ट में शुमार है। उन्होंने बजरंगी भाईजान, काबिल, कबीर सिंह और मरजावां जैसे कई फिल्मों के लिए सुपरहिट गाने गाए हैं। उनके गानों को लोग बेहद पसंद करते हैं। इससे पहले एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। जिनका इलाज अभी भी जारी है।

Related Articles