सिद्धू के advisors को सिंह की सख्त नसीहत,कहा कश्मीर पर रखें अपना मुंह बंद

अमृतसर : पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कश्मीर और पाकिस्तान के मुद्दों पर हाल ही में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बनाए गए नवजोत सिंह सिद्धू के दो advisors द्वारा की गई हालिया टिप्पणियों पर कड़ी आपत्ति जताई है। सीएम ने जम्मू-कश्मीर और पाक पर की गई हालिया टिप्पणी को देश की शांति बिगाड़ने वाला बताते हुए उन्हों ऐसे संवेदनशील मुद्दों पर मुंह बंद रखने की नसीहत दी है।

सिद्धू के advisors देते रहते हैं बेतुके बयान

इस कड़ी में हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, कैप्टन ने पंजाब कांग्रेस चीफ सिद्धू के सलाहकारों को हिदायत देते हुए कहा है कि वो सिद्धू को सलाह देने तक सीमित रहें।  सीएम ने सलाहकारों को नसीहत देते हुए कहा कि जिन मुद्दों को आप नहीं जानते हैं उन पर बोलने से गुरेज करें, नहीं तो बात का बतंगड़ बन सकता है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के लिहाज से भी ऐसे मसलों पर बोलना गलत है।

इस कड़ी में आपकी जानकारी  के लिए बता दें सिद्धू के सलाहकार प्यारे लाल गर्ग ने हाल ही में कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तान की आलोचना पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि कैप्टन द्वारा पाकिस्तान की कोई भी आलोचना पंजाब के हित में नहीं है। गर्ग बाबा फरीद यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंसेज के पूर्व रजिस्ट्रार हैं। गर्ग से पहले सिद्धू के अन्य सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने भी कश्मीर को लेकर विवादित बयान दिया था।

यह भी पढ़ें : उज्बेकिस्तान: राष्ट्रपति का अपमान करने के आरोप में सोशल media हस्ती गिरफ्तार

Related Articles