सोनू सूद पर IT छापे को लेकर सिंघवी ने BJP सरकार पर कसा तंज

नई दिल्ली: कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने शुक्रवार को अभिनेता सोनू सूद के मुंबई स्थित आवास और कार्यालयों पर IT छापे को लेकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली BJP सरकार पर तंज कसा है।

सिंघवी के ट्वीट में कहा, “अगर आप लोगों के मददगार हैं, तो सरकार IT लोगों को आपके दरवाजे पर भेजेगी और अगर आप BJP सरकार के मददगार हैं, तो यह आपको चौकीदार देगी।” इधर, कांग्रेस नेता ने परोक्ष रूप से अभिनेत्री कंगना रनौत को शिवसेना नेताओं के साथ उनके विवाद के बाद वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने के लिए सरकार पर कटाक्ष किया।

आपको बता दें कि आयकर विभाग ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता से जुड़े मुंबई में परिसर में दो दिवसीय ‘सर्वेक्षण’ किया था। अधिकारियों ने कथित तौर पर संदिग्ध कर चोरी के लिए बैंक स्टेटमेंट, खातों की किताबों, वित्तीय दस्तावेजों की जांच की थी।

27 अगस्त को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक के बाद सोनू सूद को दिल्ली सरकार के ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था। हालांकि, अभिनेता ने कहा कि मुलाकात के दौरान किसी भी तरह की राजनीतिक चर्चा नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: दूसरे चरण से पहले Abu Dhabi पहुंचे मुंबई इंडियंस के Kieron Pollard

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles