सिंगिंग रिएलिटी शो Indian Idol 12 के बचें केवल 6 एपिसोड, कौन बनेगा Winner?

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन (Indian Idol 12) अपने चरम पर है। शो में कुल 11 कंटेस्टेंट्स बचे हैं और हो सकता है कि इस वीक सीजन को टॉप 10 कंटेस्टेंट्स मिल जाएं।

नई दिल्ली: सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन (Indian Idol 12) अपने चरम पर है। शो में कुल 11 कंटेस्टेंट्स बचे हैं और हो सकता है कि इस वीक सीजन को टॉप 10 कंटेस्टेंट्स मिल जाएं। वहीं सोशल मीडिया पर चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो इंडियन आइडल 12 फैंस के लिए एक बुरी खबर है।

Indian Idol 12 की जगह ले रहा यह शो

खबर है कि इंडियन आइडल का ये सीजन 27 मार्च तो खत्म होने वाला है। मतलब साफ है कि दर्शकों को केवल 20 दिन और एंटरटेनमेंट मिलेगा। आपको बता दें इंडियन आइडल का 12वां सीजन (Indian Idol 12) ऑफ एयर होने में केवल लीन वीकेंड बचा है। इस बार इस शो को कम टीआरपी मिलने के कारण भी यह शो बहित कम चला है। 6 एपिसोड्स में 10 कंटेस्टेंट में से एक विनर घोषित करना मेकर्स के लिए बहुत ही मुश्किल का काम है। अजय-अतुल के सामने शो के टॉप 11 कंटेस्टेंट्स जबरदस्त परफॉर्मेंस देंगे।

यह भी पढ़े:  UP Breaking: विधानसभा के सामने दरोगा को लगी गोली, CM योगी को लिखा सुसाइट नोट

इसी दौरान इस सीजन के सबसे लोकप्रिय और कॉन्ट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट सवाई भाट का एक अनोखा रूप देखने को मिलने वाला है। इस बार सवाई शो में कव्वाल की ड्रेस में गाना गाएंगे। सवाई भाट (Sawai Bhatt) दो और कंटेस्टेंट्स आशीष कुलकर्णी और मोहम्मद दानिश के साथ मिलकर ‘शाह का रुतबा’ पर कमाल की परफॉर्मेंस देंगे। देखकर अजय-अतुल के होश उड़ने वाले हैं। इसके साथ आपको ये भी वता दें की सोनी पर 27 मार्च से एक नया शो शुरू हो रहा है। इसका नाम ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ है। इस शो की टाइमिंग हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे रखी गई है।

यह भी पढ़े:  UP Breaking: विधानसभा के सामने दरोगा को लगी गोली, CM योगी को लिखा सुसाइट नोट

Related Articles