पिता की कब्र पर पहुंचे सिराज, तो धर्मेंद्र ने किया ट्वीट, हुआ वायरल

मोहम्मद सिराज पहुंचे पिता की कब्र पर तो धर्मेंद्र बोले- वालिद की मौत का सदमा लिये तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे.नाज़ है।

हैदराबाद: हैदराबाद आते ही टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज पहुंचे पिता की कब्र पर तो धर्मेंद्र बोले- वालिद की मौत का सदमा लिये तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे.नाज़ है तुम पर ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया भारत लौट आयी है और इस ऐतिहासिक जीत से टीम इंडिया का क़द क्रिकेट की दुनिया में एक अलग ही मुकाम बना चुका है।

इस जीत में कई युवा खिलाड़ियों का अहम योगदान रहा जिसमे ऋषभ पंत, शुभमन गिल, वाशिंगटन सुन्दर और मोहम्मद सिराज का नाम शामिल है। मोहम्मद सिराज का नाम इस वक़्त पूरे देश में सुर्खियों में बना रहा वो चाहे ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ में उनके ऊपर किये गए भद्दे कमेंट हो या फिर उनकी परफॉर्मेंस, आपको बतादे कि अपनी डेब्यू सीरीज़ में सिराज ने 13 विकेट चटकाए है और सीरीज़ के फ़ाइनल मुकाबले में उन्होंने 5 विकेट लेकर पूरे देश का दिल जीत लिया लेकिन एक बार फिर भारत लौटते ही उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है।

दरहसल ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ के दौरान सिराज के वालिद ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन फिर भी वो देश के लिए मैदान पर डेट रहे। लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटते आते ही उन्होंने घर जाने से पहले अपने अब्बा की कब्र पर जाकर फातिहा पढ़ा और दुआ मांगी उन्होंने कहा जब मैं अब्बा की कब्र से होकर घर पहुंचा तो मेरी माँ ने मुझे देख कर रोना शुरू कर दिया उस वक़्त मैंने अपनी माँ को करीब 7 महीने बाद देखा था मैंने अपनी माँ को रोने से मना किया यह मेरे लिए बहुत अलग एहसास था।

Dharmendra ने किया सिराज पर ट्वीट

अब सोशल मिडिया पर सिराज के इस अंदाज़ की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे है तो वहीं बॉलीवुड के ही मैन यानी Dharmendra ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में धर्मेंद्र ने मोहम्मद सिराज की तारीफ करते हुए लिखा सिराज, “बहादुर दिल वाला भारत का बेटा, आपको मेरा ढेर सारा प्यार नाज है तुझपर दिल पर वालिद की मौत का सदमा लिये तुम वतन की आन के लिए मैच खेलते रहे और एक अनहोनी जीत वतन के नाम दर्ज करके लौटे कल तुझे अपने वालिद की कब्र पर देखकर मन भर आया. जन्नत नसीब हो उन्हें..धर्मेद्र की मोहम्मद सिराज के लिए की गई पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: यूपी पंचायत चुनाव: कुर्सी पाने के लिए प्रधान ने जिन्दा लोगों को कराया मृत घोषित, जानिए पूरी खबर

Related Articles