सिरसा: नाबालिग लड़की का अपहरण कर युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपी फरार

जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

सिरसा: मामला हरियाणा के सिरसा से आ रहा है जहाँ 17 साल की नाबालिक लड़की अपना काम ख़त्म करके अपने घर के ओर जा रही थी. उसी वक्त रास्ते में तीन युवकों ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान इलाके में ले गए. इसके बाद उन तीनों ने नाबालिक के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार लड़की सिरसा के स्‍लम कॉलोनी में रहती है और दूसरों के घरों पर काम करती है.

 

रेप के बाद युवकों ने पीड़िता को जान से मार देने की धमकी भी दी. लेकिन लड़की जब घर पहुंची तो उसने अपने परिवार को पूरी घटना की जानकारी दे दी. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

महिला थाना प्रभारी सीमा सोढ़ी ने बताया कि सिरसा में एक नाबालिग लड़की के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया जा चूका है और उसके बयान के अनुसार पहले अपहरण किया गया. और फिर सुनसान जगह पर ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. महिला पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.

यह भी पढ़े: मिस्र की पिरामिड के सामने मॉडल ने करवाया ‘हॉट’ फोटोशूट, फोटोग्राफर हुआ गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button