केजरीवाल के उपवास को ढोंग बताने पर जावड़ेकर पर गरजे सिसोदिया

किसान आंदोलन को लेकर सिसोदिया ने केजरीवाल के उपवास को पाखंड बताने पर जावड़ेकर पर बरसे

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसानों को जेल में डालने की आपकी साजिश को नाकाम करें तो वह पाखंडी हो गए।

मनीष सिसोदिया का ट्वीट

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा, “ वाह प्रकाश जावड़ेकर जी। आप काले कानून बनाकर किसानों की खेती बर्बाद करें, प्रदर्शनकारी किसानों को जेल में डालने की साज़िश करें तो आप हितैषी। अरविंद केजरीवाल किसानों को जेल में डालने की आपकी साज़िश नाकाम करें, उनकी सेवा करें, समर्थन में उपवास करें तो पाखंडी।”

केजरीवाल का बयान

इससे पहले केजरीवाल ने कहा, “ उपवास पवित्र होता है। आप जहां हैं, वहीं हमारे किसान भाइयों के लिए उपवास कीजिए। प्रभु से उनके संघर्ष की सफलता की प्रार्थना कीजिए। अंत में किसानों की अवश्य जीत होगी।”

प्रकाश जावड़ेकर का ट्वीट

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर कहा कि “केजरीवाल जी ये आपका पाखण्ड है। आपने पंजाब विधानसभा चुनावों में वादा किया था कि जीतने पर कृषि उत्पाद बाज़ार समिति ( एपीएमसी) कानून में संशोधन किया जाएगा। नवम्बर 2020 में आपने दिल्ली में कृषि कानूनों को अधिसूचित भी किया और आज आप उपवास का ढोंग कर रहे हो। यह कुछ और नही बल्कि पाखण्ड ही है।”

कृषि कानूनों का विरोध

दिल्ली के मुख्यमंत्री तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के समर्थन में सोमवार को एक दिन के उपवास पर हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और तमाम समर्थकों से भी एक दिन का उपवास रखने की अपील की है।

यह भी पढ़ेसोमवती अमावस्या पर हजारों तीर्थयात्रियों ने लगाई गंगा में आस्था की डुबकी

यह भी पढ़ेFarmer Strike: आप ने अजमेर में किया एक दिन का आमरण अनशन

Related Articles