भाई को रक्षा सूत्र बांध घर घर से निकली बहन, गुडंबा में हुई हादसे का शिकार

लखनऊ: देशभर में 22 अगस्त को भाई की कलाई पर रक्षा सूत्र बांध कर रक्षाबंधन मनाया गया, वहीं इसी बीच राजधानी लखनऊ से बुरी खबर आ रही है। यहां के गुडंबा थाना क्षेत्र से दुखद खबर सामने आई है जिसमें सोमवार को बाइक सवार महिला उन्नाव से अपने भाई को राखी बांधकर वापस अपने ससुराल जा रही थी तभी पिकनिक स्पॉट रोड पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आकर रेनू बाला श्रीवास्तव की दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, सीतापुर महमूदाबाद निवासी संतोष श्रीवास्तव निजी स्कूल में कार्यरत हैं। वह रविवार रक्षाबंधन के दिन पत्नी रेनू श्रीवास्तव (35) और बच्चों के साथ उन्नाव गए थे। तभी रेनू ने भाई को राखी बांधी थी और संतोष का परिवार वही रुक गया। सोमवार सुबह वह लोग घर लौट रहे थे तभी पिकनिक स्पॉट रोड के पास पीछे तेज रफ्तार ट्रक को आते देख संतोष ने बाइक किनारे लगा ली थी। इस बीच रेनू बाइक से उतरते वक्त सड़क पर जा गिरी।

इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक का पहिया उनके सिर को कुचल कर भाग गया। पत्नी को घायल देख संतोष ने मदद के लिए शोर मचाया। जिस पर भीड़ जमा हो गई। इस बीच ड्राइवर ट्रक छोड़ कर भाग निकला। वहीं, मां का शव देख कर बच्चे बिलखने लगे। इंस्पेक्टर फरीद अहमद के मुताबिक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए ड्राइवर को पुलिस तलाश रही है।

बाइक सवार को गैस सवार को रौंदा

इंस्पेक्टर गुडंबा फरीद अहमद ने बताया कि सीतापुर निवासी रेनू बाला श्रीवास्तव अपने पति के साथ उन्नाव से अपने तीन बच्चों के साथ ससुराल के लिए वापस आ रही थी। उसी दौरान पिकनिक स्पॉट रोड पर गैस से लदे ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। जबकि पति और बच्चे सकुशल है। मृतका का सीतापुर में ससुराल है। उन्नाव से अपने भाई को राखी बांध कर वापस लौट रही थी उसी दौरान यह हादसा हो गया।

Related Articles