किराए के गुंडों के बल पर दीदी 2019 में आखिरी कोशिश कर रही है:- PM मोदी

0

रानाघाट: रानाघाट में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि विदेशी कलाकारों और किराए के गुंडों के बल पर दीदी आखिरी कोशिश में जुटी हुई है, लेकिन इस बार उनका बचना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है। क्योंकि इस बार भाजपा के साथ पश्चिम बंगाल की जनता भी उनके खिलाफ खड़ी हो गई है।

 हलाकि आप को ये भी बता दें की कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू में कई रोचक खुलासे किए। मोदी ने बताया कि राजनेताओं के बीच बाहरीतौर पर जो रिश्तों की खटास दिखती है, वैसा असल जिंदगी में नहीं होता है। मोदी ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें साल में एक-दो बार गिफ्ट के रूप में कुर्ता भेजती हैं। यह खुलासा करने से पहले मोदी ने यह आशंका भी जताई कि हो सकता है इससे उन्हें चुनाव में नुकसान भी हो।

जिस तरह से लोकसभा चुनाव के प्रचार में दोनों नेता एक-दूसरे पर सियासी हमले कर रहे हैं, उस माहौल में मोदी का यह खुलासा वाकई हैरान करना वाला है। वहीं बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना और कांग्रेस के बड़े नेता गुलाम नबी आजाद को लेकर भी मोदी ने दिलचस्प बातें कहीं।

पीएम मोदी ने बताया कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना भी उनके लिए साल में 3-4 बार खासतौर पर ढाका से बंगाली मिठाई भेजती हैं। ममता बनर्जी को भी जब इसका पता चला तो वे भी साल में एक-दो बार मिठाई जरूर भेज देती हैं।

loading...
शेयर करें