दिल्ली में प्रचंड जीत के बाद बहन रंजना ने हरिद्वार में मनाया जश्न

0

हरिद्वार: दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी(आप) को मिली प्रचंड जीत के बाद सीएम केजरीवाल की बहन ने भी हरिद्वार में जमकर जश्न मनाया। भाई को लगातार तीसरी बार मिली जीत से उनकी बहन डॉ. रंजना खुशी से भावुक हो उठीं। वहीं, उनके घर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

आज सुबह से ही डॉ. रंजना परिवार के साथ शिवालिकनगर स्थित अपने आवास पर चुनाव नतीजे देखने के लिए टीवी के आगे बैठी रहीं।

इस पर डॉ. रंजना ने कहा कि जिसकी उम्मीद थी, उसी के अनुरूप परिणाम आ रहे हैं। इसी के साथ आप पार्टी ने 70 में से 63 सीटों पर जीत हासिल की है। यह उनके अच्छे कामों का ही परिणाम है। यह जीत केवल उनकी ही नहीं बल्कि दिल्ली के दो करोड़ लोगों की है।

आगे वह कहती है कि इस बार जनता ने विकास के नाम पर वोट दिया है। स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली पानी पर केजरीवाल सरकार ने जो काम किया है वह जनता के सामने है। लोगों ने जातीय समीकरण से ऊपर उठकर विकास को चुना है। इस चुनाव में आप की जीत से मैसेज गया है कि अब सभी पार्टियों को काम करना होगा और उनसे प्रेरणा लेनी होगी।

डॉ. रंजना गुप्ता और उनके पति डॉ. अजय गुप्ता दोनों पेशे से डॉक्टर है। डॉ. अजय गुप्ता बीएचईएल अस्पताल में एनेस्थीसिया के हेड हैं, जबकि डॉ. रंजना ज्वालापुर के सुभाषनगर में अपना क्लीनिक चलाती हैं। डॉ. रंजना ने बताया कि अरविंद केजरीवाल करीब तीन साल पहले अपनी बहन के घर आए थे। चुनाव नतीजा आने के बाद उनका फिर शिवालिक नगर आने का कार्यक्रम है।

देहरादून में भी आप पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने जोरदार जश्न मनाया। कार्यकर्ताओं ने लैंसडोन चौक पर एकत्रित होकर हाथ में तिरंगा लेकर खूब नारे लगाए। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

loading...
शेयर करें