उधर बहन की डोली उठी, इधर भाई ने की खुदकुशी, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: दिल्ली एक मोहल्ले में उधर बहन की डोली उठने के बाद भाई ने गले में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।जब यह घटना की जानकारी पर शादी वाले घर में कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए उसका अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं, पुलिस मामले से अनभिज्ञता जता रही है।

जानकारी के अनुसार कस्बा निवासी एक व्यक्ति की बेटी की शादी बुधवार को थी। नोएडा से युवती की बरात आई थी। युवती का भाई भी नोएडा में ही रहकर ऑटो चलाता था। वह शादी वाले दिन ही घर आया था। युवक की पत्नी बच्चों के साथ कस्बे में रहती है।

कमरे में फंदा लगाकर जान दी

बताया जा रहा है कि युवक का दो दिन पूर्व किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से झगड़ा चल रहा था। पति ने बात करने की कोशिश की तो पत्नी ने नजरअंदाज कर दिया। बृहस्पतिवार सुबह युवक ने बहन की विदाई के बाद सुबह करीब छह बजे कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों ने जब युवक को फंदे से झूलता देखा तो हड़कंप मच गया।आनन फानन में परिजनों ने उसे फंदे से उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles