महंत नरेंद्र गिरि की मौत के मामले के लिए SIT गठित

महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में जांच के लिए SIT गठित किया गया। महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध हालत में जो निधन हुआ है उसपर  इस घटना से उनके भक्तों और सभी के लिए हैरान करने वाली बात है

हरिद्वार: महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में जांच के लिए SIT गठित किया गया। महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध हालत में जो निधन हुआ है उसपर  इस घटना से उनके भक्तों और सभी के लिए हैरान करने वाली बात है अब उनके शिष्य आनंद गिरि और दो अन्य के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने और मानसिक दवाब देने के खिलाफ उनपर मामला दर्ज किया गया है।

जाने महंत नरेंद्र गिरि के मामले का कैसा चल रहा है जाँच

 

सुसाइड के अलावा हत्या के एंगल से भी जांच करेगी। ADG प्रेम प्रकाश के मुताबिक नरेंद्र गिरी की मौत की जांच के लिए 10 सदस्यीय SIT टीम बनाई गई है और इस टीम की अगुवाई CO अजीत चौहान कर रहे हैं। बता दें महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत मामले में उनके शिष्य आनंद गिरि को गिरफ्तार किया जा चुका है, पुलिस ने बीते दिन ही उत्तराखंड के हरिद्वार से आनंद गिरि को हिरासत में लिया था। आनंद गिरि के अलावा लेटे हनुमान मंदिर के मुख्य पुजारी आद्या तिवारी और उनके पुत्र संदीप तिवारी को भी हिरासत में लिया जा चुका है।

 

यह भी पढ़ें:जम्मू में पटनीटॉप के पास हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो पायलटों की मौत

 

Related Articles