सीतापुर: किशोरी को भगाकर ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है. कि हरगांव इलाके के सुल्ताना निवासी अर्शदीप सिंह करीब चार माह पहले एक किशोरी को बहला-फुसला कर पंजाब पटियाला भगाकर ले गया था.

सीतापुर: उत्तर प्रदेश की सीतापुर पुलिस ने हरगांव थाने पर दर्ज दुष्कर्म व पास्को मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है.

पुलिस प्रवक्ता ने यह जानकारी दी है. कि हरगांव इलाके के सुल्ताना निवासी अर्शदीप सिंह करीब चार माह पहले एक किशोरी को बहला-फुसला कर पंजाब पटियाला भगाकर ले गया था. उन्होंनेे बताया कि इसके पहले किशोरी के नहाते समय अश्लील फोटो खिंच लिए थे. बाद में फोटो साथियों को वारयल कर किशोरी को ब्लैकमेल करने लगा. उन्होंने बताया कि इस मामले में हरगांव पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओ में मामला दर्ज कर किशोरी को बरामद कर उसके बयान के आधार पर पुलिस ने मुकदमें में बलात्कार व पास्को एवं आईटी एक्ट की धाराएं दर्ज की थी.

उन्होंने बताया कि कल शाम हरगांव थाना प्रभारी विनोद मिश्रा को फरार आरोपी के क्षेत्र में होने की जानकारी मिली थी, जिस पर उन्होंने पुलिस बल के साथ उसके गिरफ्तार कर लिया था. उन्होंने बताया कि आरोपी को अर्शदीप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़े: प्रेमिका के पति को रास्ते से हटाने की रची साजिश, पति ने युवक को उतारा मौत के घाट

Related Articles