गर्लफ्रेंड दिशा की गोद में बैठे नज़र आए सीधे- साधे टाइगर, सामने आई फोटो, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्राफ अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने श्रीलंका गए हुए हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर टाइगर ने कुछ ऐसा कर दिया जो सुर्खियों में आ गया। सीधे- साधे नज़र आने वाले टाइगर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा की गोदी में बैठे नज़र आए।

 

श्रीलंका की फ्लाइट में अचानक रणवीर सिंह भी मिल गए और श्रीलंका पहुंचकर तीनों एकसाथ जाने के लिए एक ट्रॉली का इस्तेमाल किया। जिसमें टाइगर श्रॉफ अपनी दोस्त दिशा पाटनी के गोद में बैठे हुए नजर आए।

जिस वक्त टाइगर दिशा की गोद में बैठे, उसी ट्रॉली में रणवीर सिंह भी खड़े हुए थे। यह पूरा वाक्या कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया। जिसमें यह तीनों एयरपोर्ट पर मस्‍तीभरे अंदाज में दिख रहे हैं। हालांकि टाइगर का लोग मजाक उड़ा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर और दिशा को म्यूजिक वीडियो ‘बेफिक्रा’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था। वैसे तो टाइगर और दिशा एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं, लेकिन अक्सर डिनर और हॉलिडे पर साथ स्पॉट किए जाते हैं। बता दें, दोनों अहमद खान की ‘बागी 2’ में पहली बार साथ नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा प्रतीक बब्बर और मनोज वाजपेयी भी हैं।

loading...
शेयर करें