दिल्ली : एनएच-24 पर दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौके पर मौत

0

नई दिल्ली। यमुनापार के कल्याणपुरी इलाके में बुधवार तड़के एनएच-24 पर दर्दनाक हादसा हुआ। एयरपोर्ट से मेरठ की तरफ जा रही इनोवा कार को कल्याणपुरी के समीप एक डंपर ने टक्कर मार दी टक्कर इतनी भीषण थी कि इनोवा में बैठे 9 लोगों में से 6 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: मुंबई : घाटकोपर बिल्डिंग हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 17, शिवसेना नेता गिरफ्तार

चारों मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं

दिल्ली दमकल विभाग एक अधिकारी ने कहा कि चारों मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं, जबकि पांचवा मृतक कार का चालक था। यह दुर्घटना पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर हुई। यह परिवार दिल्ली हवाईअड्डे से मेरठ जा रहा था।

यह भी पढ़ें: कोलकाता: सौ साल पुरानी बिल्डिंग भरभरा कर गिरी, राहत कार्य जारी

तेज रफ्तार डंपर सड़क की दूसरी तरफ से आ रहा था

चश्मदीदों ने बताया कि तेज रफ्तार डंपर सड़क की दूसरी तरफ से आ रहा था और डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के इस तरफ आ गया इसी दौरान उसने इनोवा को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि इनोवा 2 से 3 बार हवा में पलटी और कार के अंदर बैठे लोगों को गंभीर चोटें आई हादसे के बाद डंपर चला रहा ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: NIA की बड़ी कार्रवाई, पाकिस्तान से टेरर फंडिंग मामले में 7 हुर्रियत नेताओं को किया गिरफ्तार

अब्बास परिवार यूपी के मेरठ में रहता है

डीसीपी ओमबीर सिंह ने बताया कि अब्बास परिवार यूपी के मेरठ में रहता है। इनके रिश्तेदार इरान में रहते हैंं। बुधवार रात इरान से इनकी रिश्तेदार भारत आई थीं। अब्बास अपने परिवार के साथ अपनी इस रिश्तेदार अंजूम फातिमा जैदी और बच्चों फातिमा, अब्बास अली और सुकुमा को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे।

loading...
शेयर करें