कानपुर : झोपड़ी में घुसा तेज रफ़्तार डंपर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

0

लखनऊ। इस के इस ख़ुशी वाले दिन रफ़्तार के कहर ने छह लोगों की जिंदगी ही छीन ली। घटना कानपुर में  इलाहाबाद हाईवे के महाराजपुर थाने के पास की है। यहाँ सड़क के किनारे झोपडिय़ों में एक बालू से लदा डंपर अनियंत्रित होकर घुस गया और इस हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आठ-नौ लोग घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है।

कानपुर के महाराजपुर में हुए इस हादसे में चार महिलाओं समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक, मिट्टी से भरा ट्रक इलाहाबाद की ओर से आ रहा था। तभी अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बने झोपड़ी में घुस गया। उस वक़्त सभी परिवार के लोग झोपडी के बाहर और भीतर सो रहे थे। हादसे में चार महिलाओं समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा कि चालक नशे में था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरू किया।  घायलों को कांशीराम अस्पताल व एलएल आर अस्पताल भेजकर क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाना शुरू किया। पुलिस मौके पर मौजूद है। लोगों ने बताया कि ट्रक काफी स्पीड में था और टक्कर बचने के चक्कर में वो अनियत्रित हो कर झोपडी में जा घुसा।

loading...
शेयर करें