छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव 

हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बच्चों और महिलाओं पर होने वाले अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं ताजा- ताजा मामला हरदोई (Hardoi) जिले से सामने आया है, जहां बुधवार शाम से लापता एक 6 साल की बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला। बच्ची के साथ उसके रिश्ते में लगने वाले 25 साल के भाई ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और बच्ची का गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया।

युवक ने किया पुलिस को गुमराह

सुचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में आरोपी की गिरफ़्तारी भी कर ली गयी है। मामला पिहानी कोतवाली इलाके का बताया जा रहा है जहां के एक गांव से 6 साल की मासूम बच्ची अचानक से गायब हो गई थी। घरवालें बच्ची को तलाशने में जुट गए, खोजबीन करने के बाद जब बच्ची का पता नहीं चला तो घरवालों ने पुलिस को सूचना दी, सुचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। इसी दौरान पता चला कि बच्ची का रिश्ते में लगने वाला भाई जो पड़ोस के गांव में ही रहता है वो बच्ची को कहीं पर लेकर गया था। जिसके बाद वह घर आकर सो गया फिर रिश्तेदारों ने बच्ची के गायब होने की बात बताई, जिस पर वह उन लोगों के साथ बच्ची की खोजबीन करता रहा।

25 साल के युवक ने किया छह साल की मासूम बच्ची के साथ रेप

छानबीन के दौरान जब पुलिस को उसके ऊपर शक हुआ तो उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो पूरा राज खुल गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर गन्ने के खेत से लड़की का शव बरामद किया गया। बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसके बाद गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: शर्मा का नामांकन निरस्त, विधान परिषद चुनाव के 12 उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित

 

Related Articles