थप्पड़ मार युवती पर कानून का तमाचा, CCTV में आया सच, पुरुष आयोग की बढ़ी मांग

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के कृष्णानगर इलाके अवध चौराहे (Awadh chauraha) पर शुक्रवार देर रात युवती द्वारा ओला कैब के चालक व उसके भाई को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब इस मामले से जुड़े सीसीटीवी (CCTV) फुटेज का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में लड़की के आरोप की पोल खुल गई है।पुलिस इस वीडियो को संज्ञान में लेकर कैब चालक की पिटाई करने वाली लड़की के खिलाफ अब मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

कैब चालक को पीटते हुए लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्विटर पर अब आरोपी लड़की को गिरफ्तार करने की मांग तेजी से उठ गई। इसके लिए ट्विटर पर Arrestlucknowgirl एक हैश टैग ट्रेंड कर रहा था।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, कृष्णा नगर के अवध चौराहे पर शुक्रवार को एक लड़की ओला कैब चालक को उछल उछल कर एक बाद एक थप्पड़ मार रही थी, वहां खड़े एक राहगीर ने इस मामले का दो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो रातों रात तेजी से फैलने लगा। इस वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है लेकिन वो युवती को शांत नहीं करा रहा, बल्कि वहां से चला गया। युवती ने चालक का मोबाइल तोड़ दिया और जब उसका भाई रोकने आया तो उसे भी नहीं छोड़ी।

सीसीटीवी फुटेज में वायरल सच

इस घटना से जुड़ा एक नया वीडियो सोमवार को फिर से सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया। जिसमे पूरा सच सामने आ गया। जिसमें युवती बिना रेड सिग्नल के चलती रोड को पार कर रही है, तभी सामने से ओला कैब आकर रुकती है। तब युवती चालक को बाहर निकाल कर मारना चालू कर देती है। इस सीसीटीवी फुटेज को संज्ञान में लेकर पुलिस ने युवती के खिलाफ कार्रवाई की है।

 

अधिकारी ने लिया संज्ञान

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया आरोपी युवती और कैब ड्राइवर को थाने लाया गया था, तीन अन्य लड़कों को भी वहां लाया गया जिसके बाद में लड़की को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था। लेकिन अब वायरल हुई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लड़की के खिलाफ सोमवार को आईपीसी 394, 427 धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

पुरुष आयोग की मांग

वहीं जब मामला तूल पकड़ने लगा तो पाया गया कि लड़की होने का फायदा उठाते हुए बीच चौराहे पर युवक को पीट रही है और उसे कोई बचा नहीं रह है, बल्कि युवक पर ही बिना किसी जांच के एफआईआर कर दी है। इसलिए आज पूरी दुनिया न्यूज़ चैनल ने पुरुष आयोग की मांग करते हुए एक वीडियो जारी किया है।

 

https://youtu.be/iDQxNqMB8johttps://youtu.be/iDQxNqMB8jo

 

 

Related Articles