यूपी के प्रयागराज में डबल मर्डर से सनसनी, छत पर सो रहे पति-पत्नी की ईंट से कूचकर हत्या

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पति-पत्नी की निर्मम हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात दोनों घर की छत पर सो रहे थे। इसी दौरान अज्ञात हमलावर ने ईंट-पत्थर और धारदार हथियार से वार दोनों की हत्या कर दी। फिलहाल घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, मामले की जांच जारी है।

डबल मर्डर से सनसनी: घटना सोरांव थाना क्षेत्र के लाल सरांय गांव की बताई जा रही है। जहां खेती किसानी का काम करने वाला नागेंद्र तिवारी और उसकी पत्नी रेखा दोनों शनिवार की रात अपने घर की छत पर सो रहे थे। लेकिन इस दौरान अज्ञात हमलावरों ने दोनों की हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे लोगों की माने तो देखने से ऐसा लग रहा था जैसे किसी ने उनपर ईंट पत्थर और धारदार हथियार से हमला किया हो। इसके अलावा घर में रखे कीमती सामान भी बिखरे पड़े हुए थे।

आपसी रंजिश में हत्या का शक: मृतकों के परिजनों ने आपसी रंजिश में हत्या का शक जताया है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड में गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का शक है। घर में रखा कीमती सामान भी बिखरा पड़ा हुआ मिला। फिलहाल पुलिस के कई आला अधिकारी मौके पर घटना का जायजा लेने पहुंचे और जांच के आदेश दे दिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक का पट्टीदार से भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। फिलहाल सभी सभी पट्टीदार फरार हैं।

Related Articles

Back to top button