जहां भी झुग्‍गी तोड़ी जाएगी, मैं आऊंगाः राहुल, लोगों ने कहा-वापस जाओ

0

rahul12_1450074707

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली की शकूर बस्‍ती में रेलवे के सफाई अभियान के दौरान बच्‍ची की मौत का मामला पूरी तरह राजनीतिक हो गया है।

सोमवार को कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी शकूर बस्ती पहुंचे। उन्‍होंने कहा, ‘हम सरकार में नहीं हैं, लेकिन आपकी मदद की कोशिश जरूर करेंगे। दिल्‍ली में केजरीवाल और केन्‍द्र में भाजपा की सरकार है। लेकिन हम आपके हक की लड़ाई जारी रखेंगे।’

पढ़ें : बच्‍ची की मौत पर केजरीवाल ने दिए मजिस्‍ट्रेट जांच के आदेश

राहुल अपनी बात पूरी कर ही रहे थे़, तभी भीड़ की ओर से ‘वापस जाओ’ के नारे लगने शुरू हो गए। बताया जा रहा है कि राहुल का विरोध करने वाले आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता थे।

इसके बाद राहुल ने पैदल ही घूमकर पूरी बस्ती का जायजा लिया। उन्‍होंने कहा कि इस मुद्दे को मैं संसद में भी उठाऊंगा। इससे पहले शकूरबस्ती में झुग्गियां तोड़े जाने को लेकर राहुल ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि आम आदमी पार्टी के सासंद संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के नीचे धरना क्यों दे रहे हैं जबकि उन्हीं की सरकार में इन झुग्गियों को तोड़ा गया है।

इस पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया, केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी अभी बच्चे हैं। उनकी पार्टी ने शायद उन्‍हें नहीं बताया‍ कि रेलवे केन्‍द्र सरकार के दायरे में आती है न कि राज्‍य सरकार के दायरे में।

loading...
शेयर करें