धीरे-धीरे कैंसर से उबर रहीं सोनाली बेंद्रे, फैंस के लिए कही यह बात…

मुंबई। सोनाली बेंद्रे जो की हिन्दी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री है जो कि इस वक्त कैंसर के दौर से गुजर रही है। इस बात को लेकर उनके प्रशंसक बहुत परेशान है। उनके फैंस के लिए सबसे बड़ा सवाल ये बन चुका था कि न्यूयॉर्क मे हाई ग्रेड कैंसर की बीमारी का इलाज करा रहीं सोनाली की तबीयत अब कैसी है?

इस सवाल का जवाब उनके बेटे की शेयर की गई लेटेस्ट फोटो को देखकर मिल जाएगा। सोनाली के बेटे रणवीर बहल की न्यूयॉर्क में क्लियक की गई एक तस्वीर उनकी नंनद श्रष्टि आर्या ने पोस्ट की है। इसमें रणवीर बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे की मुस्कान से आप ये अंदाजा लगा सकते है कि उनकी मां अब पहले से बेहतर है और वो धीरे –धीरे रिकवर कर रही हैं। यही नहीं सोनाली के हेल्थ अपडेट को लेकर श्रष्टि आर्या ने spotboye.com वेबसाइट को भी जानकारी दी है।

इससे पहले भी सोनाली ने बेटे रणवीर संग एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट में सोनाली ने बताया था कि वह बेटे संग न्यूयॉर्क में शानदार वक्त बिता रही हैं बता दें श्रष्टि बहल देश से बाहर रह रही हैं। सोनाली को लेकर उनके इस अपडेट से एक्ट्रेस के फैन्स को यकीनन राहत मिलेगी। सोनाली बेंद्रे ने 4 जुलाई को एक इमोशनल पोस्ट के जरिए पहली बार अपनी बीमारी का खुलासा किया था।

सोनाली बेंद्रे ने पोस्ट में लिखा- ”कभी-कभी, जब आप जिंदगी से कम से कम की उम्मीद करते हैं तो जीवन आपको एक कर्वबॉल फेंक देता है। मुझे हाल ही में हाईग्रेड कैंसर हुआ। हम इसे पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे। एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। मेरे परिवार और करीबी दोस्त मेरे चारों तरफ हैं जो मुझे बेस्ट सपोर्ट दे रहे।

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले ही सोनाली ने न्यूयॉर्क में अपने नए हेयरकट का वीडियो और तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। उन्होंने अपने लुक में बदलाव को इलाज का ही एक हिस्सा ही बताया था इस लुक में वह आत्मविश्वास से भरी नजर आईं।

Related Articles