#special2015: इन स्मार्टफोन्स ने मचाया धमाल

0

नई दिल्ली। साल 2015 स्मार्टफोन्स के मामले में काफी लकी साबित हुआ है। अगर माना जाए तो इस वर्ष लगभग हर हफ्ते ही एक नया फोन लॉन्च हुआ है। एपल, मोटोरोला, लेनोवो, माइक्रोमैक्स सैमसंग आदि दिग्गज कंपनियों ने कई डिवाइस पेश किए। सबसे खास बात ये रही कि लॉन्च हुए इन फोन में से अधिकतर काफी कम कीमत में लॉन्च हुए। श्‍याओमी रेडमी प्राइम से टक्कर लेंगे ये टॉप 10 स्मार्टफोन कंपनियों ने कम से कम कीमत में अच्छे से अच्छे फीचर वाले फोन पेश किए। इस वर्ष स्मार्टफोन में कई नई टेक्नोलॉजी भी देख्‍ाी गयी। देखते हैं गूगल की 2015 की सर्च लिस्ट में कौन से पांच स्मार्टफोन हैं जो टॉप पर रहे

Micromax-YU-YUREKA

यू यूरेका
यू यूरेका गूगल की लिस्ट पर जो स्मार्टफोन सबसे ऊपर है वो है यू यूरेका। 5.5 इंच डिस्प्ले के इस स्मार्टफोन को सबसे अधिक सर्च किया गया। इस फ़ोन की कीमत 8,999 रुपए है।

apple-iphone-6-2

एपल iPhone 6एस
दूसरे नंबर पर रहा एपल का नया iPhone 6एस। इस मोबाइल को तीन महीने पहले लॉन्च किया गया है। ये फोन सर्च लिस्ट में दूसरे पायदान पर रहा। यह फोन 45,999 रुपए की कीमत से शुरू है।

Lenovo k3 note

लेनोवो के3 नोट
लेनोवो ने अपने के3 नोट में किलर स्टाइलिश लुक दिए। यह फोन 9,999 रुपए में पेश हुआ। गूगल लिस्ट में यह तीसरे नंबर पर है।

lenovo-a7000

लेनोवो ए7000
गूगल सर्च लिस्ट में चौथी पोजीशन भी लेनोवो की ही है। जी हां! लेनोवो का ए7000 इस लिस्ट में शामिल है और चौथे नंबर पर है। शानदार कैमरे वाले इस फोन की कीमत 8,499 रुपए है।

moto-g

मोटो जी
गूगल की सर्च लिस्ट में इस साल पांचवां स्थान हासिल किया मोटो जी ने। यह फोन 12,999 रुपए से शुरू होता है।

loading...
शेयर करें