स्माइल फाउंडेशन ने मिलाया ‘सत्यमेव जयते’ टीम से हाथ

नई दिल्ली| स्माइल फाउंडेशन ने आगामी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की टीम से हाथ मिलाया है। यह प्रयास समाज के वंचित वर्ग के बच्चों को समझने और उनसे सीधे तौर पर जुड़ने के प्रयास के रूप में किया गया है। टी-सीरीज द्वारा निर्मित और एमी एंटरटेनमेंट की जॉन अब्राहम, मनोज वाजपेयी, नई अदाकारा आयशा शर्मा अभिनीत इस फिल्म ने विकास संस्था स्माइल फाउंडेशन से हाथ मिलाया है।

इस मौके पर स्माइल फाउंडेशन के सह-संस्थापक और एक्जीक्यूटिव ट्रस्टी शांतनु मिश्रा ने कहा, “स्माइल फाउंडेशन नागरिकों द्वारा होने वाले परिवर्तन पर विश्वास करता है। इसके तहत देश की सुविधा प्राप्त आबादी को जागरूक कर रहे हैं, ताकि वह आगे आए और सामाजिक मुद्दों को सुलझाने में मदद करे। यह साझेदारी उन कल्याण कार्यो पर प्रभाव डालेगी, जो हम समाज के वंचित वर्ग के लिए करना चाहते हैं। हम ‘सत्यमेव जयते’ की पूरी टीम को उनके समर्थन के लिए शुक्रिया कहना चाहेंगे।”

गाने का हिस्सा बनने को लेकर खुश एक बच्ची जया चैरसिया ने कहा, “इस फिल्म का हिस्सा बनने से मेरे माता-पिता के चेहरे पर खुशी आ गई है और जॉन अब्राहम को देखना और तस्वीरें खिंचवाना मेरे लिर बहुत बड़ा सरप्राइज है। अपने आस-पास फिल्म सेट कैमरा देखने का यह मेरा पहला अनुभव है। मैंने इस अनुभव का खूब मजा लिया।” यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

 

Related Articles