स्मिथ ने भारतीय गेंदबाजों को दी चुनौती, कहा- ‘अब शार्ट गेंदों से डर नहीं लगता’

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने आगामी भारतीय दौरे के लिए भारतीय गेंदबाजी आक्रमण को चुनौती देते हुए कहा कि उन्हें अब शार्ट गेंदों से डर नहीं लगता है और वह इसका सामना करने को तैयार हैं।

स्मिथ ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले न्यूज कॉर्प से बातचीत में कहा कि उन्होंने जीवन में इतनी शॉर्ट गेंदों का सामना किया है कि अब उन्हें डर नहीं लगता। उन्होंने कहा, ‘‘अगर कोई टीम मुझे शार्ट गेंद डालकर आउट करने की कोशिश करे तो इससे हमारी टीम को ही फायदा होगा। मैंने जीवन में इतनी शार्ट गेंदे खेल ली है कि अब कोई फर्क नहीं पड़ता।’’

न्यूजीलैंड के विरुद्ध पिछले सीरीज में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वेगनेर ने स्मिथ को चार बार शॉर्ट पिच गेंदों पर आउट किया था। इसपर उन्होंने कहा कि वेगनेर ने शानदार गेंदबाजी की थी, लेकिन दूसरे गेंदबाज उसे दोहरा नहीं सकेंगे। वेगनेर एक बेहतरीन गेंदबाज हैं।

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 27 नवंबर से एकदिवसीय सीरीज की शुरुआत हो रही है। दोनों टीमों के बीच तीन एकदिवसीय, तीन टी-20 और चार टेस्ट मैच खेले जाएंगे। भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण की कमान जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के हाथों में होगी।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम ने शुरु किया अभ्यास, BCCI ने साझा की तस्वीर

Related Articles

Back to top button