IPL
IPL

गोल गप्पे खाकर स्मृति ईरानी बोली हर हर महादेव

वाराणसी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने रविवार को बनारसी गोल गप्पे व चाट का स्वाद लिया। वहां उनके पहुंचते ही दुकान पर भीड़ लगना शुरू हो गई। उन्हें देखकर लोगो ने हर-हर महादेव का जयकारा लगाकर स्वागत किया। गोलगप्पे खाने के बाद उनसे दुकानदार ने पूछा आपको कैसे लगे? तो उन्होंने आशीर्वाद देते हुए कहा हर हर महादेव भईया, खुश रहिए स्वस्थ्य रहिए। इसके बाद उन्होंने दुकानदार को इनाम के तौर पर एक हजार रुपए भी दिए। वहां पर स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के साथ कुछ महिलाओं ने सेल्फी भी खिंचवाई और उन्होंने किसी को निराश नहीं किया और उनका ये अंदाज लोगो को काफी भाया।

सोशल मीडिया पर वायरल

आपको बता दें कि वाराणसी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भारतीय जनता पार्टी के संगठन मीटिंग में हिस्सा लेने पहुंचीं। इस दौरान जब वो कचहरी सड़क से गुजर रही थी तभी उन्हें गोलगप्पे की दुकान दिखी तो वहीं रुक गयी और दुकान में जाकर गोलगप्पे का स्वाद लिया। इससे पहले उन्होंने बनारसी गलियों के कचौड़ियों का भी स्वाद लिया। स्मृति ईरानी के गोल गप्पे खाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और बनारसियों ने स्मृति ईरानी के इस अंदाज को काफी सराहा था।

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी इस दिन मैरीटाइम इंडिया समिट 2021 का करेंगे उद्घाटन

वाराणसी में रणनीति पर हुई चर्चा

वाराणसी में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ सहित कई बड़े भाजपा नेता और मंत्री भी पहुंचे हैं। हरहुआ स्थित लॉन में हुई बैठक में मिशन-2022 के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) रणनीति पर चर्चा हुई है। इस बैठक में सीएम योगी के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंशल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत भाजपा, यूपी कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी भी पहुंचे।

ये भी पढ़ें : अभिभावको ने दी सहमति, स्कूलों ने की तैयारी, आज से प्राइमरी कक्षाएं शुरू

Related Articles

Back to top button