स्मृति ईरानी को वाराणसी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रोका, लगाए गो बैक के नारे

वाराणसी: वाराणसी पहुंची भाजपा नेता स्मृति ईरानी को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। नारेबाजी शुरू कर दी और उनके काफिले को रोक लिया। दरसल कांग्रेस के कार्यकर्ता पूरे देश में हाथरस रेप केस में हो रहे अन्याय को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में वाराणसी में प्रदर्शन के दौरान वहां आयी स्मृति ईरानी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हथ्थे चढ़ गई। ऐसे में कांग्रेसियों ने मौका नहीं छोड़ा और उनका विरोध शुरू कर दिया।

स्मृति ईरानी
स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी का जमकर विरोध

प्रदर्शनकारियों ने स्मृति ईरानी से इस्तीफा तक मांग लिया। रेप पीड़िता के साथ हुए अन्याय का आक्रोश कांग्रेस कार्यकर्ताओं में साफ़ देखा जा सकता था। वाराणसी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इन्साफ की मांग के साथ साथ स्मृति ईरानी वापस जाओ के नारों से उनका स्वागत और घेराव किया। बाद में कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता गिरफ्तार भी किये गए।

चूड़ी बांटने वाली नेता हैं स्मृति ईरानी

गौरतलब है की जब से स्मृति ईरानी और उनकी पार्टी सत्ता में आई है तब से उन्हें महिलाओं के साथ होने वाले अपराध दिखने बंद हो गए हैं। वर्ना यही स्मृति ईरानी थी जो हाथों में चूड़ियां लेके घूमा करती थी। वैसे तो वह भी कायदे से गलत था क्यूंकी चूड़ियां पहनना कमजोरी का प्रतीक नहीं होता पर स्मृति ईरानी जैसे नेताओं को कौन ही समझा सकता है। खैर पिछले सात सालों में ईरानी जी को देश में होते महिलाओं के साथ अपराधों की गलत सूचना पहुँच रही है। जिस पर उन्होंने विश्वास भी कर लिया है। क्योंकि सत्ता से बड़ी भी कोई चीज होई है क्या? ईरानी जी को नहीं पता।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह के मौते के मामले में एम्स के रिपोर्ट से हुआ बड़ा खुलासा, मर्डर नहीं सुसाइड

Related Articles