राजधानी में तस्करी करने वाले गिरोह के सदस्य गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

राजधानी लखनऊ में तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तस्करों के पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की है।

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तस्करों के पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की है। जिसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जा रही है।

गिरोह के दो तस्कर गिरफ्तार

लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र से एसटीएफ ने अन्तर्राज्यीय स्तर पर तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। तस्करों के ट्रक से 2350 पेटी शराब बरामद की है। जिसकी कीमत करीब एक करोड़ बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि कई दिनों से एसटीएफ को सूचना मिल रही थी कि कई राज्यों से अवैध शराब की तस्करी करने वाले सक्रिय हैं। जिसको लेकर कई टीमों को गठित की गई थी। इसी को लेकर मुखबिर के जरिये सूचना मिली थी कि हिमाचल प्रदेश से बड़ी मात्रा में शराब की खेप लेकर कुछ तस्कर लखनऊ आ रहे हैं।

इस सूचना पर गठित टीम ने मुखबिर की मदद से शराब तस्करी करने वाले गिरोह के दो सदस्य को मौके पर पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया। तस्करों के पास से शराब के अलावा तीन मोबाइल फोन और कुछ नकदी बरामद की गई है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज कर शराब माफियाओं की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: आठ बच्चों की हत्या के आरोप में नर्स को किया गिरफ्तार, रिमांड पर भेजा गया

Related Articles

Back to top button