बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान के घर में निकला सांप, बोले- इससे जहरीले लोग दुनिया..

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सेलेब्स हैं जो जानवरों के प्रति जागरूकता फैलाते रहते हैं। एक्टर एजाज खान के घर के बैकयार्ड में सांप मिला। ऐसा पहली बार हुआ है जब एजाज के घर सांप मिला है। एजाज खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें सांप को रेस्क्यू करते देखा जा सकता है। एजाज कहते हैं कि सांप को पकड़ने की एक तकनीक होती है। सांप, इंसान की धड़कन को महसूस करता है और अगर वह गलत निकली तो सांप उस इंसान को डस लेता है। एजाज आगे कहते हैं कि आदमी ही आदमी को डस रहा है। बारिश के मौसम में कई सांप बाहर निकलकर आते हैं। ऐसे में हमें सांप से ज्यादा इंसानों से डरना चाहिए। एजाज कहते नजर आ रहे हैं कि तेरे से जहरीले-जहरीले इंसान घूम रहे हैं। गरीबों को खून चूस रहे हैं। कोरोना की महामारी में भी लूट रहे हैं।

एजाज खान के फैन्स उनके इस वीडियो को देखकर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। कुछ समय पहले एजाज खान गिरफ्तार हो गए थे। दरअसल, एजाज खान ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने विवादित बयान दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर एजाज खान को गिरफ्तार करने की मांग होने लगी थी। उन्होंने वीडियो में कहा था, ‘चींटी मर जाए तो मुसलमान जिम्मेदार, हाथी मर जाए तो मुसलमान जिम्मेदार, दिल्ली में भूकंप आ जाए मुसलमान जिम्मेदार, लेकिन कभी आपने सोचा है कि इन सबके पीछे किसकी साजिश है?’

एजाज ने यहां तक कह दिया था कि जो लोग ऐसी साजिश कर रहे हैं उन्हें कोरोना हो जाए। एजाज का यह विवादित वीडियो देखकर लोग भड़क गए थे और उन्होंने एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

Related Articles