चलती कार के अंदर दिखा सांप,चीखते हुए भागी बाहर महिला और फिर हुआ कुछ ऐसा…

नई दिल्ली: अमेरिकी के मिसौरी में कुछ ऐसा हुआ, जो हर कोई देखकर हैरान कर दिया.बता दे की हाईवे पर महिला कार ड्राइव कर रही थी, तभी उसको अंदर सांप छिपा दिखा, देखते ही वो चीखते हुए बाहर निकली और पुलिस को कॉल किया. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. जैसे ही महिला को कार के अंदर सांप दिखा तो उन्होंने कार रोकी और भाग निकली. एक फेसबुक पोस्ट में, यूरेका पुलिस विभाग ने कहा कि महिला ने गुरुवार सुबह अपनी कार में सांप को यात्रा करते हुए पाया. पुलिस ने लिखा, लड़की को कार के अंदर सांप दिखा और वो कार से दूर भाग निकली. सांप उस समय ड्राइविंग डिपार्टमेंट के पास बैठा था. जब सांप को हटाने के लिए पुलिस पहुंची, तो उन्होंने पाया कि इसने खुद को कार के अंदर काफी आरामदायक बना लिया है और आसानी से बाहर नहीं निकल रहा था.

कार के मालिक के अनुरोध पर, वाहन को सांप के साथ एक अलग स्थान पर ले जाया गया. यूरेका पुलिस विभाग ने एक तस्वीर साझा करते हुए अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘हम सांप को बाहर नहीं निकाल सके. कार को एक ऐसे स्थान पर ले जाया गया, जहां हमने उसके खुद से निकलने का इंतजार किया.

पुलिस के अनुसार, सांप ने कुछ देर बाद बाहर निकलने का फैसला किया और वाहन छोड़कर भाग गया, जिसके बाद लड़की फिर कार में बैठी और यात्रा को जारी रखा. घटना के विवरण ने कई लोगों को चौंका दिया, फेसबुक पोस्ट ने लगभग 200 ‘शेयर’ और सैकड़ों टिप्पणियां एकत्र कीं. एक यूजर ने लिखा, ‘मेरे साथ ऐसा होता तो वहीं मेरी हालत खराब हो जाती.’

Related Articles