अब स्नैपडील रखेगा आपकी सेहत का ख्याल, लांच किया ‘क्यूरेटेड हेल्थ स्टोर’

0

नई दिल्ली। ई-मार्केट प्लेस स्नैपडील ने विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर खरीदारों की संपूर्ण स्वास्थ्य जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सोमवार को एक क्यूरेटेड हेल्थ स्टोर लांच किया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस स्टोर पर उत्पादों की विविध रेंज उपलब्ध है, जिनमें वह सब कुछ शामिल है, जो आप एक स्वस्थ जीवन जीने के लिए खरीदना चाहेंगे।

स्नैपडील

प्रबंधन एवं ट्रैकिंग आइटम्स की पूरी रेंज भी उपलब्ध है

कंपनी ने कहा, आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले फिटनेस उत्पाद जैसे ट्रेडमिल्स, जिम एक्सेसरीज और फिटनेस ट्रैकर्स के अतिरिक्त इस स्टोर पर एक्टिव वीयर, स्पोर्ट्स शूज, सिपर्स और हैडबैंड्स भी उपलब्ध हैं। इसके साथ ही इस स्टोर पर बीपी मॉनिटर, वेइंग स्केल, डायबिटिक केयर और ऑर्थोपेडिक मैट्रस जैसे स्वास्थ्य प्रबंधन एवं ट्रैकिंग आइटम्स की पूरी रेंज भी उपलब्ध है।

हेल्थ स्टोर में एक स्पेशल कलेक्शन भी है

स्पेशल हेल्थ और वेलनेस सेक्शन में न्यूट्रिशनल सप्लीमेंट्स, हेल्थ फूड्स, मसाजर्स, डिफ्यूजर्स, डिटॉक्स पैचेस, आईकेयर पैचेस, एसेंशियल ऑयल्स, स्ट्रेस बॉल्स, फोम रोलर्स और हाइजीन प्रोडक्ट्स शामिल हैं। वहीं, हेल्थ स्टोर में एक स्पेशल कलेक्शन भी है, जिनमें चटख रंगों और इंटरनेशनल स्टाइल में उपलब्ध फिटनेस उपकरण एवं एक्सेसरीज उपलब्ध हैं।

फोम रोलर्स और हाइजीन उत्पाद शामिल हैं

कंपनी ने कहा कि न्यूट्रिशन व वेलनेस सेक्शन स्वस्थ जीवनशैली के लिए संपूर्ण तरीका उपलब्ध कराता है। इसमें एनर्जी ड्रिंक्स, ग्रीन टी और कॉफी, न्यूट्रिशनल सप्लीमेंट्स, हेल्थ फूड्स, विटामिन्स व मिनरल्स, नट्स व बीज और एलोवीरा जूस भी शामिल है। इस सेक्शन में मसाजर्स, डिफ्यूजर्स, डिटॉक्स पैचेज, आईकेयर पैचेज, एसेंशियल ऑयल्स, स्ट्रेस बॉल्स, फोम रोलर्स और हाइजीन उत्पाद शामिल हैं।

loading...
शेयर करें