तो इस वजह से Salman Khan और Aishwarya Rai के बीच आ गई थी रार, बन गए थे पूरी तरह से गंवार !

Salman Khan और Aishwarya Rai की लव स्टोरी बॉलीवुड की उन लव स्टोरीज में से एक है जीसकी कहानी शादी के मंडप तक नहीं पहुँच पाई। इन दोनों की लव स्टोरी भले ही इतिहास के पन्नो में दफन हो गई लेकिन इसकी चर्चा आज भी किसी न किसी वजह से हो ही जाती है।

मुंबई : Salman Khan और Aishwarya Rai की लव स्टोरी बॉलीवुड की उन लव स्टोरीज में से एक है जीसकी कहानी शादी के मंडप तक नहीं पहुँच पाई। इन दोनों की लव स्टोरी भले ही इतिहास के पन्नो में दफन हो गई लेकिन इसकी चर्चा आज भी किसी न किसी वजह से हो ही जाती है। दोनों ने साल 1999 में एक-दूसरे को डेट करना शुरु किया था और फिर दो साल के अंदर ही इनका ब्रेअकप हो गया था। रिलेशनशिप के दौरान दोनों सीरियस थे लेकिन इनकी मंज़िल एक न हो सकीं और दोनों के रास्ते जुदा हो गईं।

सलमान ने ऐश्वर्या के पेरेंट्स से की थी बदसलूकी

1997 में Salman Khan और Aishwarya Rai ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में साथ काम किया था। जिसके बाद दोनों नज़दीकियां बढ़ने लगी और फिर ये दोनों रिलेशनशिप में आ गए। विभिन्न इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने सलमान से रिश्ता तोड़ने की कई वजह बताई थीं। लेकिन अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या ने सलमान से रिश्ता इसलिए तोड़ा था क्योंकि उन्होंने उनके पेरेंट्स के साथ बदसलूकी की थी।

बता दें कि सलमान ने भी ये बात एक इंटरव्यू में मानी थी कि उन्होंने ऐश्वर्या के पेरेंट्स से बदसलूकी की थी और इस बात से उन्हें बहुत चोट पहुंची थी। सलमान ने इस बात का खुलसा किया कि यह रिश्ता एकतरफा था क्योंकि ऐश्वर्या उन्हें बदले वो प्यार नहीं दे रही थीं जो उन्हें देना चाहिए था। जिसके चलते ऐश्वर्या के प्रति उनका व्यवहार हिंसक हो गया।

यह भी पढ़ें :

ब्रेअकप के बाद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सलमान उनपर शक करते थे और मेल को-स्टार्स के साथ उनका नाम जोड़कर उन्हें बुरा-भला कहते थे। अभिषेक बच्चन से लेकर शाहरुख़ खान तक हर कसी के साथ सलमान ने उनका नाम जोड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने एक बार ऐश्वर्या के मुंबई स्थित घर के बाहर काफी हंगामा किया था। यह घटना नवम्बर 2001 की है जब सलमान ऐश्वर्या के घर के बाहर खड़े होकर डोर बेल बजाते रहे थे और दरवाजा न खोलने पर उन्होंने बिल्डिंग से कूद जाने की धमकी दी थी। ऐश्वर्या को सलमान के इस व्यवहार से भी खूब धक्का लगा था।

Related Articles