तो इस वजह से सारा को डेट नहीं कर रहे कार्तिक आर्यन

0

करन जौहर का शो ‘कफी विद करन’ यूं तो चैट शो है. लेकिन इस बार वह बॉलीवुड के दो एक्टर्स के लिए मैच मेकर की तरह काम कर रहा है. यहां हम सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की बात कर रहे हैं. पहले जब सारा अपने पापा सैफ के साथ पहुंची थीं तो उन्होंने कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जताई थी. वहीं अब कार्तिक ने सारा को डेट पर ना ले जाने की वजह बताई. कार्तिक ने ऐसा जवाब दिया कि अब वह खबरों में छाए हुए हैं.

जब सारा को लेकर बात छिड़ी तो कार्तिक ने कहा, ‘सैफ ने पूछा था कि ‘क्या उसके पास पैसा है’ सारा एक प्रिंसेस हैं और उन्हें डेट पर ले जाने के लिए मुझे एक बड़ी अमाउंट की जरूरत होगी.’ कार्तिक अभी बोल ही रहे थे कि इतने में करन कहते हैं ‘क्या इसलिए आपने अनन्या पांडेय को डेट के लिए पूछा’. करन ये कहते हैं और तीनों हंस पड़ते हैं.

रिलेशनशिप के अलावा करन ने कार्तिक से उनके स्ट्रगल के दिनों की बातें भी पूछीं. कार्तिक ने बताया कि उन्होंने मुंबई के कॉलेज में इसलिए एडमिशन लिया ताकि वह क्लास बंक कर ऑडिशन के लिए जा सकें. वह मुंबई के एक दो बेडरूम फ्लैट में 12 लड़कों के साथ रहते थे. लेकिन तब भी खुश थे.

अपने कॉलेज का एक किस्सा शेयर करते हुए कार्तिक ने बताया, एक बार उनकी एक टीचर ने उनसे कहा था कि अगर कार्तिक केवल उनका नाम बता दें तो वह उन्हें सब्जेक्ट में पास कर दीं. लेकिन क्लास बंक करने वाले कार्तिक टीचर का नाम नहीं बता पाए और फेल हो गए.

loading...
शेयर करें