तो इस वजह से सनी देओल ने 16 साल तक शाहरुख खान से बात तक नही की

0

सनी देओल बॉलीवुड के काफी बड़े स्टार है और उनका अपना अलग ही किस्म का स्टारडम है जिससे सभी लोग खूब तरीके से वाकिफ भी है. उनके नाम पर लोग जान छिडकते है और इसी वजह से उन्हें चुनकर के बतौर सांसद संसद में भी भेजा है लेकिन सनी देओल की जिन्दगी से जुडा एक किस्सा ऐसा भी है जिसके बारे में आज भी खूब चर्चा होती है. क्या आप जानते है सनी देओल ने बॉलीवुड के किंग यानि शाहरुख खान ने एक दो या दस नही बल्कि 16 सालो तक बात नही की थी.

ये किस्सा है सन 1993 का जब शाहरुख खान और सनी देओल दोनों ही डर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और फिल्म अपने आप में लाजवाब थी. फिल्म में सनी देओल लीड रोल में थे लेकिन धीरे धीरे उन्हें  साइडलाइन किया जाने लगा. उनका फिल्म में एक सीन था जिसमे वो कमांडो थे और शाहरुख खान आकर के उन्हें छुरा मार देते है.

उन्हें इस सीन से दिक्कत थी और वो जाकर के यश चोपड़ा को समझाने लगे कि मैं एक कमांडो हूँ तो मुझे कोई ऐसे ही कैसे आकर के छुरा मार सकता है? जबकि मैं उसे देख रहा हूँ और अगर वो ऐसा कर सकता है फिर मेरे कमांडो होने का क्या मतलब है? यश चोपड़ा ने सनी देओल की बात को नजरअंदाज कर दिया. वो उस वक्त अपना गुस्सा पी गये लेकिन फिर गुस्से में उन्होंने मीडिया में जरुर बोला. इतना ही नही उन्होंने अगले 16 साल तक शाहरुख खान से इस किस्से की वजह से बात तक नही की. हालाँकि वक्त सार जख्म भर देता है मगर ये अपने आप में एक किस्सा है जिसमें शायद शाहरुख की कोई गलती भी नही रही होगी लेकिन इसके बावजूद उनके और सनी पाजी के बीच में दरार पड़ गयी क्योंकि अक्सर कई बार मन बहक तो जाता ही है.

loading...
शेयर करें