… तो इस वजह से कंगना के आरोपों पर अभी तक चुप हैं ऋतिक, जल्द इस तरह देंगे जवाब

0

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आप की अदालत पहुंचीं और उन्होंने रजत शर्मा के सवालों का बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। कंगना ने अपने सारे एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स और बॉलीवुड की इस चमचमाती दुनिया के पीछे के सच को सबके सामने रखा। ऐसे में कई लोगों ने अपना रिएक्शन दिया लेकिन ऋतिक रौशन अभी तक चुप हैं।

अपनी लीगल टीम की वजह से चुप हैं ऋतिक 

ऋतिक के चुप रहने की वजह ये नहीं है कि वो कंगना के सारे आरोपों को  स्वीकार रहे हैं, बल्कि इसके पीछे एक लीगत वजह है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी लीगल टीम ने उन्‍हें आरोपों पर मौन रहने को कहा है। उनका मानना है कि इस मामले में ऋतिक का कॉमेंट उन्‍हें मुश्किल में डाल सकता है। इसका मतलब बै ऋतिक जल्द ही कंगना पर लीगल एक्शन लेने वाले हैं।

हालांकि कंगना के इंटरव्यू के दूसरे दिन ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने बिना किसी का नाम लिए ऋतिक को सपोर्ट किया था। उसके बाद आदित्य पंचोली ने भी कंगना को पागल बताते हुए उनपर लीगल एक्शन लेने की बात कही थी।

ऋतिक और आदित्य पर कंगना ने लगाए कुछ ऐसे आरोप

बता दें, कगंना ने अपने इस इंटरव्यू में कहा था कि ऋतिक ने उनसे वादा किया था कि सुजैन को तलाक देने के बाद उनसे शादी करेंगे लेकिन बाद में मुकर गए। कंगना ने साफ तौर पर ऋतिक और अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकार किया है।

कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली पर निशाना साधते हुए कहा, वो उस वक्त 18 साल की भी नहीं थी न ही उनके पास इतनी समझ थी और वह गलत इंसान के साथ फंस गयी थीं। आदित्य उन्हें मारते- पीटते थे और कमरे में बंद करके रखते थे।

 

loading...
शेयर करें