तो क्या सच में SIRI ने कर दी है इतनी बड़ी खबर लीक

कैलिफ़ोर्निया : दुनिया के सबसे प्रीमियम मोबाइल बनाने वाली कंपनी एप्पल अपने हर इवेंट में कुछ न कुछ नया लॉन्च करती रहती है। इसी वजह से इसके हर इवेंट स्पेशल होते हैं। इस दौरान या तो कोई नया प्रोडक्ट परोसती है या उसकी झलक दुनिया को दिखाती है।जानकारों की मानें तो इन इवेंट्स की डेट्स सिर्फ कंपनी के खास लोगों ही को पता होती है। इसी कड़ी में इस बार के स्पेशल इवेंट की डेट एप्पल के वॉयस असिस्टेंट SIRI ने लीक कर दी है।

SIRI दे सकती है हर जानकारी पालक झपकते

खबर है जब आप SIRI से पूछेंगे कि एप्पल का इस बार का स्पेशल इवेंट कब है तो आपको इसका जवाब तुरंत मिल जाएगा। सिरी के मुताबिक एप्पल का  यह स्पेशल इवेंट इसी महाने की 20 तारीख यानी 20 अप्रैल, 2021 को है। ऐसे में सवाल उठता है जब Apple ने खुद इस स्पेशल इवेंट के बारे में अब तक कोई ऐलान नहीं किया है तो क्या SIRI ने Apple के स्पेशल इवेंट की जानकारी लीक कर दी है। जानकारों की माने तो अगर यह इनफार्मेशन सही है तो 20 अप्रैल, 2021 को कंपनी कोई न कोई नया प्रोडक्ट्स ज़रूर लॉन्च करेगी।

सिरी की माने तो यह इवेंट कैलिफोर्निया के कूपर्टीनो स्थित एप्पल पार्क में होगा। हालाँकि इस इवेंट में कौन-कौन से प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे, इसके बारे नें सिरी ने कुछ नहीं बताया है। पॉसिबल प्रोडक्ट लांच के बारे में सवाल करने पर सिरी यूज़र को एप्पल की वेबसाइट पर पंहुचा देती है। लेकिन सामने आने वाले लिंक को ओपन करने पर पुराने एप्पल इवेंट्स की जानकारियां ही मिलती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें एप्पल जब भी कोई इवेंट ऑर्गनाइज़  करता है तो सबसे पहले मीडिया को इन्वाइट्स भेजता है और अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारियां पोस्ट करता है।

यह भी पढ़ें : तो क्या सितंबर में पराया हो जाएगा Maharaja ! जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Related Articles