इतनी है सैफ-करीना के लाडले तैमूर के स्कूल की फीस, जानकर हैरान रह जायेंगे आप

0

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान के लाडले तैमूर अली खान इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। 15 महीने के तैमूर नन्ही सी ही उम्र में सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस और भोलेपन के लिए ट्रेंड करते रहते हैं। अब तैमूर के सुर्ख़ियों में होने की नै वजह सामने आई है। इस बार वह अपने स्कूल की फीस को लेकर मीडिया की हेडलाइन बने हैं।

करीना के लाडले ने हाल ही में अपनी स्कूल लाइफ स्टार्ट की है, उनका स्कूल में एडमीशन हो चुका है और उनके स्कूल की फीस जानकार आप हैरत में पद जायेंगे। इतने बड़े स्टार के बेटे होने के बावजूद तैमूर के स्कूल की फीस बहुत ही कम है। यह फीस इतनी कम है कि कोई भी सामान्य परिवार का बच्चा यहां एडमिशन ले सकता है।

सूत्रों के मुताबिक तैमूर के नए स्कूल की फीस महज 5 हजार रुपये महीना है। इस स्कूल में बच्चों की तीन महीने के फीस एक बार में डिपॉजिट होती है और यह 15 हजार रुपये है। यह स्कूल 6 महीने में 22 हजार और सालाना 47 हजार रुपये चार्ज करता है। इस स्कूल में महज एक दिन पढ़ाई होता है और बाकी दिन बच्चे यहां आकर खेलते हैं।

खबर के मुताबिक सैफ अली खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा की तैमूर अब उन्हें अब्बा कहने लगा है। यही नहीं बल्कि तैमूर बेबी और गम जैसे सब्दों को भी बोलना सीख गए हैं। अब जब भी च्वींग गम देखता है तो गम-गम बोलना शुरू कर देता है।

गौरतलब है कि हाल ही में तैमूर की मम्मी करीना कपूर उन्हें उनके नए स्कूल खुद लेकर गई थीं। इसके लिए करीना को अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन को भी टालना पड़ा था।

करीना एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी और केयरिंग माँ भी साबित हो रहीं है। वें तैमूर का ध्यान रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

loading...
शेयर करें