IPL
IPL

तो इस वजह से Anushka Sharma ने नहीं मनाया अपना जन्मदिन! पति संग कर रहीं थीं ऐसी Planning

Anushka Sharma Virat Kohli के साथ मिलकर एक campaign शुरू करने वाली हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी है।

नई दिल्ली : माहमारी के इस दौर में बॉलीवुड सितारे बढ़-चढ़ कर मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक नया नाम शामिल हो चुका है। यह नाम बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Anushka Sharma का है। साथ ही साथ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli का नाम भी मददगारों की इस लिस्ट जुड़ गया है। बता दें कि Anushka Sharma Virat Kohli के साथ मिलकर एक campaign शुरू करने वाली हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडयो शेयर करते हुए जन्मदिन कि बधाइयां देने के लिए धन्यवाद कहा और साथ ही विराट के साथ campaign शुरू करने की जानकारी दी है।

जल्द शुरू करेंगी अभियान

एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में Anushka Sharma कहती हैं, “मेरे सभी यूजर को हैलो, उम्मीद है आप सभी सुरक्षित होंगे। आपकी बर्थडे विशेज के लिए मैं आप सभी को बहुत धन्यवाद करती हूं। आप सभी ने सच में मेरा दिन स्पेशल बना दिया। लेकिन इस महामारी के बीच, मुझे मेरा बर्थडे सेलिब्रेट करना सही नहीं लगा। लेकिन, मैंने आप सभी स्पेशल मैसेज देखे, जो आप सभी ने मुझे भेजे थे।”

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Anushka Sharma आगे कहती हैं, “इसके अलावा मेरे पास आप सभी के लिए एक स्पेशल मैसेज है। मैं आपसे अपील करती हूं कि इस संकट भरी स्थिति में आप सभी एकजुट होकर रहें और देश का सपोर्ट बनें। विराट और मैं साथ आ रहे हैं, अपना समर्थन देने के लिए। हम जल्द ही इसकी जानकारी आप सभी के साथ साझा ताकि आप भी इस आंदोलन का हिस्सा बन सकें। याद रखें इसमें हम सभी एक साथ हैं। दोस्तों, कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।”

यह भी पढ़ें : 

उनके इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आपके अभियान का इंतजार रहेगा” वहीं दूसरे यूजर ने Anushka-Virat को बेस्ट कपल बताया है। Anushka Sharma का यह  वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उनके इस अभियान का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button