तो इस वजह से लोने लगी थी आलिया….

मुंबई : बॉलीवुड दुनिया के सुपरस्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार के चर्चे इन दिनों चारों ओर हैं। जहां धीरे-धीरे दोनों ने मीडिया के सामने अपने प्यार को कबूलना भी शुरू कर दिया है।

लेकिन अक्सर दोनों को साथ में देखा जाता है। वहीं पिछले दिनों जी सिने अवॉर्ड्स के दौरान ये कपल हाथों में हाथ डाले, डांस करते और एक-दूसरे को गले लगाते नज़र आये हैं।

बता दें की यहां रणबीर कपूर को फिल्म ‘संजू’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला हैं। वहीं आलिया को व्यूअर्स चॉइस बेस्ट एक्टर (फीमेल) का अवॉर्ड मिला। लेकिन रणबीर कपूर को अवॉर्ड देने के लिए आलिया भट्ट को चुना गया हैं। जहां आलिया ने रणबीर का नाम अनाउंस किया हैं।

दरअसल रणबीर स्टेज पर पहुंचे, अवॉर्ड लिया और फिर आलिया को गले लगा लिया । इसके बाद उन्होंने अवॉर्ड मिलने की खुशी में एक छोटा सा स्पीच भी दिया । इसमें उन्होंने ‘संजू’ की पूरी टीम को धन्यवाद कहा ।

साथ ही अपने पिता और मां को भी खास धन्यवाद किया। जब रणबीर अपने पिता के बारे में बात कर रहे थे तो आलिया भावुक हो गईं और उनके आंसू निकल आए । रणबीर की स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लेकिन इसी वीडियो में आलिया अपने आंसू पोछते हुए नजर आईं । रणबीर बताते हैं कि आजकल उनके पिता ऋषि कपूर बुरे दौर से गुजर रहे हैं । उनकी तबीयत खराब है । उन्हें ये चिंता रहती है कि वापस लौटने के बाद उन्हें काम मिलेगा या नहीं।

खबरों के मुताबिक वो जब भी मुझसे मिलते हैं तो सिर्फ फिल्मों की बात करत हैं । रणबीर ने अपनी मां नीतू कपूर को भी याद किया । बता दें कि आलिया और रणबीर, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘बह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आने वाले हैं।

ये पहली बार है जब दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ में दिखेंगे। वहीं आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र 20 दिसंबर को रिलीज होगी।वो जब भी मुझसे मिलते हैं तो सिर्फ फिल्मों की बात करत हैं । रणबीर ने अपनी मां नीतू कपूर को भी याद किया ।

बता दें कि आलिया और रणबीर, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘बह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। ये पहली बार है जब दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ में दिखेंगे। आलिया और रणबीर की ब्रह्मास्त्र 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Related Articles