तो समझ जाइए…अब आपका पार्टनर नहीं है आपमें इंटरेस्टेड

0

नई दिल्ली। हर कोई चाहता है की उसका रिलेशनशिप एक हेल्दी रिलेशनशिप हो, जिसमें आप एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझे इसलिए किसी भी रिश्ते में विश्वास बेहद जरूरी होता है। एक रिश्ता आपको ढेर सारी यादें तो बहुत सारे अनुभव भी देता है। कई बार आपके पार्टनर से आपका मनमुटाव हो जाता है।

ऐसी सूरत में कई मौकों पर तो रिश्ते सुलझ जाते हैं लेकिन कई बार ये रिश्ते इतने उलझ जाते हैं कि आपका पार्टनर आपसे दूर होने की कोशिश करता है। आज हम आपको बताते हैं कि यह कैसा पता लगाया जाए कि आपका पार्टनर आपसे दूर होने की कोशिश कर रहा है।

Image result for मैसेज का नहीं आता रिप्लाई

मैसेज का नहीं आता रिप्लाई

अगर आपका पार्टनर आपके मैसेज रीड करता है और रिप्लाई नहीं देता या मैसेज देखने के कई घंटे बाद रिप्लाई देता है तो इससे आप पता लगा सकते हैं कि उसे अब आप में और इस रिश्ते में कोई दिलचस्पी नहीं है। इतना ही नहीं, अगर वो आपको इग्नोर करने की कोशिश कर रहा है या आपके मैसेज करने बार इरिटेट होता है तो समझ जाईये की ये रिश्ता खत्म करने के संकेत हैं।

Image result for lover plans mei nahi karta shamil

प्लान्स में नहीं करता शामिल

अगर आपका पार्टनर अपने किसी भी प्लान में आपको शामिल नहीं करता है तो समझ जाईये कि वो आप में इंटरेस्टेड नहीं है। अब चाहे प्यार हो या शादी, अगर पार्टनर आपको अपने फ्यूचर प्लान में शामिल कर रहा है तो यानी वो आपको और अपने रिश्ते को लेकर गम्भीर है और अगर ऐसा नहीं तो समझ जाईये कि वो अब इस रिश्ते में कोई दिलचस्पी नहीं रखता या रखना चाहता।

Image result for जब गिनाने लगे आपकी गलतियां

जब गिनाने लगे आपकी गलतियां

छोटी-मोटी नोक झोक तो हर रिश्ते में होती है, लेकिन जब आपका पार्टनर आपकी छोटी-छोटी गलतियों को गिनाने लगे तो समझ जाए कि अब आपका पार्टनर आपसे प्यार नहीं करता।

Image result for पार्टनर बाकी चीजों को देता है वक्त

पार्टनर बाकी चीजों को देता है वक्त

जब अगर आपका पार्टनर आपसे ज्यादा बाकी चीजों को वक्त देने लगे तो समझ जाएं कि वो अब आप में इंटरेस्टेड नहीं है, क्योंकि जो भी इंसान अपने पार्टनर से प्यार करता होगा वो उसके साथ समय बिताने के लिए तरह-तरह के बहाने निकाल ही लेता है।

loading...
शेयर करें