तो क्या सच में टूट गई गुजरात बीजेपी? बड़े नेताओं की बढ़ती कलह ने दिए ये संकेत

0

गुजरात। उपचुनाव के बाद से ही बीजेपी पर कई तरह के सवाल उठ रहा है, या यूं कहें कि बीजेपी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर वरिष्ठ बीजेपी नेता नितिन पटेल के बारे में अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि उन्होंने पार्टी से बगावत करना शुरु कर दिया है। इन सब खबरों के चलते पार्टी की छवि तो खराब हो ही रही है साथ ही यह संदेश भी आ रहा है कि पार्टी कहीं न कहीं टूटती नज़र आ रही है। आईए पढ़ते है वरिष्ठ नेता के बारे में जो अफवाहे उड़ रही हैं वह किस हद तक सही है।

रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि नितिन पार्टी के खिलाफ बगावत रच रहे हैं, लेकिन नेता का कहना है कि यह उनके खिलाफ साजिश है उनका नाम खराब करने की साजिश की जा रही है। “मैं अपने सभी समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि ऐसे किसी भी अफवाह पर विश्वास ना करें, यदि ऐसे अफवाह आते रहते हैं तो ऐसा करने वालों के खिलाफ मैं क्रिमिनल केस करने जा रहा हूं।”

उनके इस ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष नीतू वगानी ने कहा कि लोगों ने नितिन भाई पटेल के बारे में भ्रामक और गलत खबरें फैलाने की कोशिश की,इस मामले में राष्ट्रीय नेतृत्व को भी जबर्दस्ती खींचा गया है, ये निंदा योग्य है और हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। बता दें कि नितिन पटेल तब नाराज हो गये थे जब पिछले साल गुजरात में सरकार गठन के दौरान उन्हें मनमाफिक मंत्रालय नहीं मिला था। चुनाव से पहले तक नितिन पटेल वित्त मंत्रालय का पद संभाल रहे थे।

loading...
शेयर करें